जिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने कहा नीतीश सरकार में ट्रांसफर और पोस्टिंग के नाम पर हो रही है भारी धांधली और धन उगाही

JAMUI(BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

 विजय कुमार कि रिपोर्ट

जमुई जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार सरकार में ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर भारी धांधली हो रही है। इसी के कारण सरकार में शामिल सत्तापक्ष के मंत्री ने मामला उजागर करते हुए इस्तीफा तक दे रहे हैं। मंत्री खुद कह रहे हैं कि माहौल इतना भ्रष्ट हो चुका है कि हमारी बात डीएम एसपी तक नहीं मानते हैं।

वही कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने जमुई नगर परिषद में भी बड़ी धांधली का आरोप लगाते हुए कहा कि एक जून को नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी अजीत कुमार का तबादला हो गया एवं नए कार्यपालक पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार पद ग्रहण किये हैं।

1 जून को अजीत कुमार का तबादला होने के बावजूद पैसा लेकर बैक डेट में चेक काट रहे हैं। कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा मैं मीडिया के माध्यम से जमुई जिलाधिकारी एवं सरकार को नगर परिषद जमुई में हो रही धांधली के मामला को संज्ञान में दे रहा हूँ।

केंद्र के नरेंद्र मोदी सरकार एवं बिहार की नीतीश सरकार अब आगे आने वाली नहीं है इसलिए यह दोनों डबल इंजन की सरकार अधिकारी के माध्यम से जनता की राशि को धन उगाही करने में लगी हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *