हेल्प डेस्क से कोरोना पीड़ितों को मिलेगी बड़ी राहत: सरोज रंजन पटेल

PATNA, KHAGAUL (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सरोज रंजन पटेल ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा द्वारा किसान मोर्चा के 824 हेल्प डेस्क का शुभारंभ करने पर उनका आभार प्रकट करते हुए कहा कि हेल्प डेस्क से कोरोना पीड़ितों को बड़ी राहत मिलेगी। श्री रंजन ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य सिर्फ सत्ता प्राप्त करना नहीं है, बल्कि सेवा ही संगठन है के मूल मंत्र के साथ वह समाज को सही दिशा देने के लिए रचनात्मक कार्य भी करती है। भाजपा किसान मोर्चा कोरोना काल में लोगों को हरसंभव सहायता प्रदान कर रही है।

मास्क वितरण से लेकर लोगों को अन्य जरूरी सामग्री भी उपलब्ध कराया जा रहा है। श्री रंजन ने कहा कि बिहार में 30 अन्य जगहों पर भी माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा वर्चुअल माध्यम से हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया गया है। हेल्प डेस्क के जरिए लोगों को कोरोना से संबंधित मदद के अलावे अन्य जानकार भी उपलब्ध कराई जाएगी।
हेल्प डेस्क कार्यक्रम के दौरान जितने भी लोग उपस्थित हुए उन सभी को कोरोना वैक्सीन लेने के लिए भी जागरूक किया गया।

इस कार्यक्रम के दौरान किसान मोर्चा के जितने भी कार्यकर्ता हैं वे गांव में पहुंचकर गांव को सेनीटाइज करना, मासिक वितरण के साथ-साथ भोजन तथा दवा किट देने का काम कर रहे हैं। सरोज रंजन पटेल जी ने कहा कि यह समय किसी भी तरह की राजनीति करने का नहीं है बल्कि एक दूसरे का सहयोग करते हुए आपदा से लड़ने का है। विपक्षी दल इस स्थिति में भी जो ओछी राजनीति कर रहे हैं, आपदा में भी अवसर तलाश रहे हैं वह सही नहीं है। उन्होंने सभी विपक्षियों से निवेदन किया कि इस प्राकृतिक आपदा में सरकार से मिलकर सहयोग करें।


इस आयोजन में किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विंध्याचल पाठक, प्रदेश मंत्री राजीव रंजन, प्रदेश कार्य समिति सदस्य रंजीत मिश्रा , संगीता सिन्हा, पूर्व पार्षद ज्ञानी प्रसाद ,खगौल नगर मंडल अध्यक्ष अनिल कुमार, दानापुर आईटी सेल संयोजक गौतम गुप्ता, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के आशुतोष कुमार श्रीवास्तव, जितेंद्र श्रीवास्तव, समाज सेवी प्रशांत कुमार सिंह, प्रसून कुमार, राजू कुमार सिन्हा सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *