मुख्यमंत्री ने सामुदायिक किचन का लिया जायजा

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

विजय कुमार कि रिपोर्ट

कोविड 19( कोरोना) के दूसरी लहर में कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने हेतु राज्य सरकार द्वारा जारी राज्यव्यापी लाकडाउन प्रभावी होने के कारण राज्य सरकार द्वारा बिहार के सभी जिलों में निर्धन,निराश्रित,निशक्त एवं जरूरतमंद व्यक्तियों को निःशुल्क भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई है। राज्य सरकार के निर्देश के आलोक में जिलाधिकारी जमुई अवनीश कुमार सिंह भा०प्र०से० के द्वारा जमुई जिले के विभिन्न प्रखंडों में सामुदायिक रसोई संचालित है।

आज दिनांक 17 मई 2021को जमुई जिले के जमुई एवं झाझा प्रखंड में संचालित सामुदायिक रसोई वर्चुअल टूर श्री नीतीश कुमार माननीय मुख्यमंत्री बिहार सरकार के द्वारा किया गया एवं भोजन कर रहे व्यक्तियों से वार्तालाप किया गया। वार्तालाप के क्रम में लोगों द्वारा बताया गया कि यहां की व्यवस्था बहुत ही अच्छी है। भोजन बहुत ही स्वादिष्ट है और साफ-सफाई की अच्छी व्यवस्था है ।लोगों के द्वारा फीडबैक को सुनकर माननीय मुख्यमंत्री महोदय के द्वारा संतुष्टि व्यक्त किया गया।

जिलाधिकारी जमुई अवनीश कुमार सिंह भा०प्र०से० के द्वारा जमुई जिले के जमुई एवं झाझा प्रखंड में संचालित सामुदायिक किचन मैं की गई साफ सफाई की व्यवस्था, भोजन की व्यवस्था, सोशल डिस्टेंसिंग इत्यादि के बारे में माननीय मुख्यमंत्री को बताया गया।
वर्चुअल संवाद के क्रम में जिलाधिकारी महोदय के साथ पुलिस अधीक्षक जमुई, आपदा प्रभारी आरके दीपक, जिला सूचना विज्ञान पदाधिकारी राकेश कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी जमुई, अंचलाधिकारी जमुई दीपक कुमार सहित कई कर्मी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *