नगर अध्यक्ष सुजीत कुमार ने वृक्षारोपण कर पेड़ लगाने को किया प्रेरित

खगौल। विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर खगौल नगर परिषद कार्यालय के बगल में स्थित पानी टंकी परिसर में श्री सीमेंट की ओर से आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि खगौल नगर परिषद के अध्यक्ष सुजीत कुमार ने ‘एक पेड़ लगाएं सौ जान बचाए’, स्लोगन के साथ प्रकृति के संरक्षण संवर्धन और पर्यावरण बचाव के लिए वृक्षारोपण कार्यक्रम किया। उन्होंने कहा कि हम सब लोगों को आगे बढ़-चढ़कर पर्यावरण के संरक्षण एवं संवर्धन की ओर कदम बढ़ाना चाहिए। इस मौके पर नगर अध्यक्ष ने यह भी बताया कि हम दिन रात एक कर के खगौल को सुंदर बनाने और लोगों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए काम कर रहे हैं। जिसमें आप सब लोगों का भी सहयोग चाहिए। मौके पर महोगनी, अमरूद,कनेर, गुलमोहर, कचनार सहित अन्य पौधे लगाए गए।

मौके पर श्री सीमेंट के टेक्निकल हेड बिहार कुलजीत सिंह ने कहा कि श्री सीमेंट पर्यावरण के प्रति बेहद सजग है इसलिए प्रकृति के संरक्षण एवं संवर्धन हेतु वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया।
मौके पर इंजीनियर रामजी सिंह ने विश्व पर्यावरण दिवस पर वृक्षारोपण कर आगाह किया कि पर्यावरण को नहीं बचाया गया तो आने वाले समय में बढ़ता हुआ प्रदूषण मानव के लिए महा विनाशकारी साबित होगा। मौके पर पूर्व नगर उपाध्यक्ष सुनील कुमार, श्री सीमेंट के रीजनल सेल्स मैनेजर राजीव रंजन, संदीप त्रिपाठी, आकाश श्रीवास्तव, रंजीत राय, विक्रम बलवीर, विक्रम सिंह, आशुतोष भारद्वाज, सतीश कुमार, आलोक कुमार, नीलम मिश्रा, उमेश जी, दिनेश गुप्ता, राहुल जी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *