जन्माष्टमी महोत्सव में वायरस डांस एकेडमी के बच्चों ने मचाया धमाल

खगौल। जन्माष्टमी के पावन अवसर पर वायरस डांस एकेडमी में जन्माष्टमी महोत्सव का रंगारंग आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताएं करवाई गई। जिसमें एकेडमी के बच्चों के अलावा आस-पास के इलाकों के बच्चों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। नृत्य, संगीत, रैम्प वॉक एवं फन गेम में भाग लेकर प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई।

वायरस डांस एकेडमी के डायरेक्टर प्रेम राज गुप्ता एवं को-डायरेक्टर आमोद गुप्ता ने प्रतियोगिता में जज की भूमिका निभाई । मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में महादेव स्थान मंदिर की संचालक श्रीमती मंजू गुप्ता के हाथों सभी विजेताओं एवं पत्रकारों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
डांस प्रतियोगिता की विनर- प्रथम कोमल पटेल, द्वितीय कोमल सिंह एवं तृतीय श्रुति रहीं। वहीं संगीत प्रतियोगिता में प्रथम स्थान उत्कर्ष को और दूसरा स्थान भारती देवी को मिला।
मौके पर हुए मॉडलिंग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान मेल अवार्ड धोनी,वहीं सेकंड अवार्ड एक छोटे से बच्चे अद्विक को मिला। फीमेल अवार्ड में प्रथम स्थान अमीषा गुप्ता तो वहीं दूसरा स्थान कुमकुम ने हासिल किया।
चेयर गेम का प्रथम अवार्ड फीमेल में अमीषा गुप्ता एवं मेल में धोनी को दिया गया। वहीं चीफ गेस्ट श्रीमती मंजू गुप्ता जी ने इस मौके पर कहा कि यहां के बच्चे बहुत ही प्रतिभावान हैं। ऐसे ही अपना प्रदर्शन करते जाएंगे तो एक दिन जरूर खगौल एवं महादेव स्थान मंदिर का नाम रौशन करेंगे। ज्ञात हो कि वायरस डांस एकेडमी छोटी खगौल के महादेव स्थान मंदिर परिसर में संचालित किया जाता है।
इस जन्माष्टमी महोत्सव में अमीषा गुप्ता,कुमकुम,धोनी, कोमल पटेल,कोमल सिंह, अलीशा,निशांत,मानव,
ललिता,भारती,रोशन,कुंदन,रानी,उमंग,उत्कर्ष,साहिल, वंदना,श्रुति,मोनिका,लक्ष्मी, संध्या,काव्या,अद्विक,पंखुड़ी समेत सैकड़ो बच्चों ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *