चंडीगढ़ के आटो ड्राइवर अनिल ने ओलिंपिक में मैडल हासिल करने वाले खिलाड़ियों को फ्री में चंडीगढ़ घुमायेंगें, जानिए पूरी बात

Patna (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

टोक्यो ओलंपिक में खिलाड़ियों को पूरा देश चीयरअप कर रहा है। चंडीगढ़ के पांच खिलाड़ी ओलंपिक में अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। वहीं, चंडीगढ़ में आटो चलाने वाले अनिल ने अलग ही अंदाज में खिलाड़ियों के लिए ऑफर पेश किया है।

शहर के ऑटो ड्राइवर अनिल ने ओलंपिक में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए अपने आटो में फ्री घूमने का ऑफर दिया है। अनिल ने एक बड़ा बोर्ड आटो में लगाया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ”गोल्ड लाओ और पांच दिन चंडीगढ़ में फ्री घूमो”।

आपको बता दें की अनिल ने इससे पहले भी टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान खिलाड़ियों को ऐसे ऑफर दे चुके हैं। आटो ड्राइवर अनिल खासे खेल प्रेमी है और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं।

मालूम हो की अभी तक भारत ने ओलंपिक में सिल्वर मेडल ही जीत पाया है, और यह मेडल वेटलिफ्टिंग में मीराबाई चानू ने जीता है।

बता दें की अनिल चंडीगढ़ के मौली जरगां में रहने वाला है। इससे पहले भी देश मे हुई विभिन्न घटनाओं के लिए अनिल ने इस प्रकार की ऑफर जारी किए हैं। कोरोना महामारी की पहली लहर के दौरान अनिल ने अस्पताल मे तैनात मेडिकल स्टाफ को घर से हॉस्पिटल और हॉस्पिटल से घर पहुंचाना शुरू किया था। उन्होंने चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से सैनिकों को एक से दूसरी जगह फ्री सफर भी करवाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *