चोरी करने घर में घुसे अपराधियों ने फेंका बम, एक व्यक्ति घायल

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK – डेस्क)| जिले के झाझा थाना क्षेत्र के बलियाडीह गांव में रात्रि 12:00 बजे एक घर में घुसकर अपराधियों ने बम फेंक कर एक व्यक्ति को घायल कर दिया और सामान लूटपाट कर फरार हो गए.

आपको बताते चलें कि झाझा थाना क्षेत्र के बलियाडीह पंचायत के मोदी टोला बलियाडीह में पांच से छः की संख्या मे आये अपराधियों ने डकैती के इरादे से एक घर मे एक घर को निशाना बनाया.

मकान मालिक रामधनी बर्णवाल ने बताया कि रात्रि करीबन 12:00 बजे कुछ बर्तन गिरने की आवाज आई जिसको लेकर उन्होंने अपने बेटे से आवाज के बारे में पूछा. उनके बेटे ने पिता के बात पर गौर करते हुए बाहर आकर देखने की कोशिश की उसी दौरान अपराधियों ने बम फेंक दिया और पिछ के रास्ते से भागने लगे. बम से घायल बेटे को देख पिता चिल्लाने लगे जिसे देख ग्रामीण जमा होने लगे और घायल युवक को इलाज के लिए झाझा अस्पताल लाया गया.

घटना के बाद मामले की जांच पुलिस द्वारा तुरंत शुरू कर दी गई जिसमें पुलिस की डॉग स्क्वाड दस्ते ने अहम भूमिका निभाई.

जमुई एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने जांच के दौरान  बताया कि उन्होंने खुद घटना स्थल पर पहुँच कर निरीक्षण किया और झाझा डीएसपी सतीश चन्द्र मिश्रा, झाझा थानाध्यक्ष श्री कांत कुमार व विधि व्यवस्था प्रभारी कामेश्वर जी प्रसाद को सीसीटीवी फुटेज एवं आस पास के लोगों से जानकारी लेने का निर्देश दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरक्षी अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि चोर आसपास के ही हैं जो जानते है कि दुकानदार बिस्कुट के डब्बे में सोने और चांदी के गहने रखते हैं. सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य जानकारियां को संग्रहित कर, दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अनुसंधान जारी है. बहुत जल्द ही इस कांड का उद्भेदन कर लिया जायेगा. अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो पर सबूत छोड़ ही जाता है.

मौके पर झाझा डीएसपी सतीश चंद्र मिश्रा झाझा थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार विधि व्यवस्था प्रभारी कामेश्वर जी प्रसाद, सिमुलतला थानाध्यक्ष राजकुमार के साथ साथ प्रशासन की पूरी टीम मौजूद थी.

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *