विवेक ठाकुर के परिजन को अविलम्ब मदद मिले- सनोज यादव

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

भाजपा नेता सनोज यादव क्षेत्र में किसी के साथ अप्रिय घटना घटे, या मुसीबत पड़े हनुमान की तरह मदद के लिए पहुंच जाते हैं। आज स्वार्थ की दुनिया में कोई किसी के कंधे पर हाथ नही धरते, वही सनोज जी अपने निजी संसाधनों से मदद ही नही करते, बल्कि जूझते रहते हैं।

दियारा के एक युवक की हत्या हुई थी, इनके प्रयास से ही रूपसपुर थाना में केस दर्ज हुआ था। शाहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चांदमारी गांव निवासी अतिपिछड़ा समाज से बेहद गरीब बब्लू ठाकुर के चौदह वर्षीय पुत्र विवेक कुमार अपने मां सविता देवी के लिए खरना के दिन मंगलवार को छठ पूजा हेतु शाहपुर घाट पर गंगा जल लाने गया था।

अचानक गहरे पानी में जाने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई थी। स्थानीय कार्यकर्ताओं के द्वारा सूचना मिलने के उपरांत प्रदेश भाजपा नेता भाई सनोज यादव ने मृतक विवेक कुमार के माता, पिता, छोटे भाई एवं परिजनों से चांदमारी गांव स्थित घर जाकर कर मुलाकात किया और पीड़ित के परिजनों को सांत्वना दिया ।

मृतक के भाई अभिषेक ठाकुर ने भाजपा नेता को बताया कि शाहपुर घाट पर मंगलवार को दोपहर में घटना घटी थी। शव को बरामद कर लिया गया और शाहपुर थाना के पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल में मृतक विवेक कुमार का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

पीड़ित परिवार के चांदमारी घर से ही भाजपा नेता भाई सनोज यादव ने दानापुर अंचलाधिकारी से दूरभाष पर बात करते हुए कहा कि आप मृतक विवेक कुमार के परिजनों को सरकार के द्वारा मिलने वाली आपदा प्रबंधन विभाग से चार लाख रुपए अनुग्रुह राशि देने का आग्रह किया और अंचलाधिकारी ने पीड़ित परिवार को दस दिन के अन्दर में मुआवजा राशि देने को कहा है।

श्री यादव ने कहा कि यह लोग एक बेहद गरीब परिवार है खरना के दिन ही एक मां का गोद सुना पर गहरी शोक संदेश जताते हुए हर सम्भव पीड़ित परिवार को मदद करने का भरोसा दिलाया। साथ में रामस्वार्थ ठाकुर,जय कुमार यादव, नितीश कुमार उर्फ विकास यादव, बिजेंद्र गोप, मोहित कुमार, युवराज सिंह यादव मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *