बिहार की राजनीति गर्म, बयानाबजी जमकर हो रही, उपेंद्र कुशवाहा को तेजप्रताप यादव ने दे दिया न्‍योता

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

खरमास में बिहार की राजनीति गर्म है। बयानाबजी जमकर हो रही है। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से राजद प्रवक्‍ता मृत्‍युंजय तिवारी की मुलाकात ने चर्चाओं को और हवा दे दी है। हालांकि दोनों नेताओं की ओर से कहा गया कि यह उनकी निजी मुलाकात थी।

लेकिन धुर विरोधी राजनीतिक दलों के नेताओं का मिलना केवल निजी मुलाकात तक तो सिमट कर नहीं रह जाता। अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और विधायक तेजप्रताप यादव ने भी कह दिया है कि उपेंद्र कुशवाहा राजद ज्‍वाइन कर लें। मीडिया से बातचीत में तेजप्रताप यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार भी साथ आना चाहते हैं।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे यूपी विधानसभा चुनाव में अपने रिश्‍तेदार और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के पक्ष में प्रचार करने जाएंगे। वहां उनकी सरकार ही बनेगी। क्‍योंकि भाजपा और योगी सरकार से जनता त्रस्‍त है। जितनी हत्‍याएं योगी आदित्‍यनाथ के शासनकाल में हुई, उतनी किसी दूसरे सीएम के कार्यकाल में नहीं।

इन लोगों ने यूपी को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। वहां पीएम नरेंद्र मोदी का कोई करिश्‍मा नहीं चलेगा। पीएम केवल टिकटाक स्‍टार की तरह स्‍टंट करते हैं। उन्‍होंने तो बंगाल में भी प्रचार किया था लेकिन हुआ क्‍या। यूपी में हंड्रेड परसेंट अखिलेश जी की सरकार बनेगी।

उपेंद्र कुशवाहा का राजद के प्रति साफ्ट कार्नर होने को लेकर उन्‍होंने कहा कि अब साॅफ्ट हो गए हैं तो आकर राजद ज्‍वाइन कर लें। क्‍योंकि उन्‍होंने जो पंखा बनाया वह तो खत्‍म हो गया। उनका स्‍वागत है। क्‍या बिहार के मंत्री मुकेश सहनी यूपी में कोई करिश्‍मा दिखा पाएंगे, तेजप्रताप ने कहा कि वे यूपी की कौन कहे वे बिहार में कोई करिश्‍मा नहीं कर पाएंगे। वे बिहार में कोई लायक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *