बीएमपी 16 के निकट हुआ शौर्य एकेडमी कोचिंग संस्था का उद्घाटन; मौके पर मौजूद डॉ. सहजानंद प्रसाद सिन्हा और माननीय सांसद रामकृपाल यादव ने दी बधाई

PATNA : BIHAR NEWS NETWORK – डेस्क

आज दिनांक 24 अगस्त 2021 को शौर्य अकादमी कोचिंग संस्था का उद्घाटन राष्ट्रीय अध्यक्ष इंडियन मेडिकल एसोसिएशन डॉक्टर सहजानंद प्रसाद सिन्हा और सांसद रामकृपाल यादव ने मिलकर फीता काट कर कोचिंग का उद्घाटन किया.

सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि शौर्य अकादमी कोचिंग संस्था की डायरेक्टर सीमा कुमारी की प्रशंसा जितना भी की जाए कम है. एक महिला होकर अपने बच्चों को शिक्षित करते हुए दूसरे के बच्चों को अपना बच्चा समझ कर शिक्षित करना कम बड़ी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि सीमा कुमारी शौर्य अकादमी कोचिंग संस्था में पढ़ने वाले सभी छात्र-छात्राओं पर बराबर का ध्यान रखती है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष इंडिया इंडियन मेडिकल एसोसिएशन डॉक्टर सहजानंद प्रसाद सिन्हा ने कहा कि मेरा आशीर्वाद है कि जिस तरह बाजार समिति में शौर्य एकेडमी कोचिंग संस्था अच्छा कर रहा है उसी तरह यहाँ भी अच्छा करे. खगौल के जाने माने डॉक्टर डॉ. सुशील कुमार सिंह ने कहा कि शौर्य अकादमी कोचिंग संस्था एक अच्छी संस्था है, यहाँ पर बच्चों को सही राह पर और अपने लक्ष्य पर चलने की सही दिशा दी जाती है. उन्होंने इस कोचिंग संस्था की तुलना कोटा के कोचिंग से भी की.

शौर्य अकादमी कोचिंग संस्था की डायरेक्टर सीमा कुमारी ने कहा कि आप की उपस्थिति के साथ प्यार और आशीर्वाद के लिए हम सब सह परिवार (शौर्य अकादमी कोचिंग संस्था) आभारी है बहुत-बहुत धन्यवाद. इस कार्यक्रम में उपस्थित माइक्रोसॉफ्ट के इंजीनियर राहुल कुमार, समाजसेवी निक्की कुमारी, कुमार गौरव, शंकर, विष्णु गुप्ता, सौरभ कुमार, मनीष कुमार, तुषार कुमार, सौरभ सिंह, प्रशांत सिंह, मनजीत सिंह और भी गणमान्य लोग उपस्थित थे.

जानकारी के लिए बता दें शौर्य अकादमी कोचिंग संस्था पहले से भी चल रही है इसका एक ब्रांच बाजार समिति पटना में है जहां IIT, JEE, NEET सहित मेडिकल और इंजीनियरिंग 10th 11th 12th के विज्ञान संकाय की तैयारी कराती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *