RJD उम्मीदवार साह के नामांकन के बाद दिग्गजों ने भरी हुंकार, तेजस्वी यादव को बताया बिहार का भविष्य

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार विधानसभा उप चुनाव: तारापुर उपचुनाव के लिए राजद प्रत्याशी अरुण कुमार साह ने गुरुवार को नामांकन पर्चा दाखिल किया। नामांकन करने के बाद गाजीपुर स्थित ईदगाह मैदान में चुनावी सभा हुई। राजद के कद्दावर नेताओं ने हुंकार भरी। मंच पर पार्टी के बड़े नेता मंचासीन थे।

नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को समाज के दबे, कुचले, शोषित, पीडि़त व सामाजिक न्याय सांप्रदायिक ताकतों के विरुद्ध लडऩे वाला पुरोधा बताया। युवा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को बिहार का भविष्य बताया। सभी मोर्चों पर नीतीश कुमार की सरकार को विफल बताया।

नोखा की विधायक अनीता देवी ने कहा कि अपने मान-सम्मान, आरक्षण, नौकरी अधिकार जैसे हक की लड़ाई लालू प्रसाद ने दिया है। इसकी रक्षा के लिए एक-एक बोट राजद प्रत्याशी को दें। प्रदेश उपाध्यक्ष तनवीर हसन ने कहा कि 2020 के चुनाव में राजद सत्ता में आने वाला था। जनादेश की चोरी करके कुछ ही फासले पर छोड़ दिया गया।

पार्टी के प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने कहा कि दिवंगत विधायक मेवालाल चौधरी को सबसे कुलपति बनाने का काम लालू प्रसाद यादव ने किया। मुख्यमंत्री को बनी बनाई रोटी पसंद है। राष्ट्रीय कुशवाहा समाज को जातीय नेताओं ने दिग्भ्रमित करके गैर राजनीतिक बना दिया है। इसके चलते समाज कहीं भी राजनीतिक स्थायित्व नहीं बना पा रहा है।

भागलपुर के पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने कहा कि चुनाव का समय जब-जब आता है उसमें बड़े-बड़े वादे किए जाते हैं, उसमें मतदाता फंसते हैं। प्रत्याशी अरुण कुमार साह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने तारापुर से वैश्य समाज को टिकट देकर सम्मानित किया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि 35 वर्षों से राजद ने सभी के बीच शक्ति देने का काम किया। लालू प्रसाद ने गरीबों को सम्मान दिया, वह गरीबों की आवाज है। चुनाव में अरुण शाह को जीता कर लालू प्रसाद का मान-सम्मान को रखें। आप की जनता की सरकार बनने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *