बिग बॉस ओटीटी: जानें की टास्क के बाद क्यों रोई शमिता शेट्टी, रोता हुआ देख फैंस हुए परेशान

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

टीवी के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ की शुरुआत हो चुकी है। हाल ही में इस शो में स्टैचू टास्क हुआ, जिसमें शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी और उनके कनेक्शन राकेश बापट ने दमदार परफॉर्मेंस दिया। कॉम्पेटीटर्स ने पूरी कोशिश की कि शमिता शेट्टी अपना आपा खोकर टास्क छोड़ दें, लेकिन वह सफल न हो सके।

राज कुंद्रा केस के बाद ये पहली बार है जब शिल्पा शेट्टी के परिवार से किसी ने कोई पब्लिक अपीयरेंस दी है। अब हाल ही में शो से शमिता शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेत्री फूट- फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

ये वीडियो टास्क के बाद का नजर आ रहा है, जिसमें शमिता रो रही हैं और उन्हें अभिनेता राकेश बापट चुप करवाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख शमिता शेट्टी के फैंस भी परेशान नजर आ रहे हैं। मूस जट्टाना ने शमिता के ऊपर बर्फ का पानी डाला, वहीं प्रतीक सहजपाल ने शमिता के सिर पर अंडा फोड़ा।

शमिता की यह हालत देखकर कई फैन्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कह रहे हैं। वहीं, उनके कनेक्शन राकेश बापट उन्हें सांत्वना देते दिखाई दे रहे हैं और उन्हें पीने के लिए गर्म पानी दे रहे हैं। शमिता की यह हालत देखकर कई फैन्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कह रहे हैं।

मालूम हो कि शमिता शेट्टी का यह पहली बार नहीं जब वह इस शो का हिस्सा बनी हैं। सीजन 3 में भी शमिता शेट्टी शो का हिस्सा बनी थीं, लेकिन बीच में ही एक्ट्रेस ने शो को क्विट कर दिया था। वजह बनी थी शिल्पा शेट्टी और जीजू राज कुंद्रा की शादी।

बता दें कि शमिता शेट्टी इस शो को करने को लेकर असमंजस में थीं, क्योंकि उनके जीजा राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तारी के कारण वह सुर्खियों आई हुई थीं। शमिता ने कहा था कि वह डिसाइड नहीं कर पा रही हैं, लेकिन वह प्रोफेशनल कमिटमेंट्स से भी खुद को पीछे नहीं रख सकतीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *