बिग बॉस ओटीटी: संडे के वॉर में करण ने लगाईं दिव्या की क्लास, कहा- अपनी सीमाओं को न करें पार

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में हर दिन झगड़ा और ड्रामा देखने को मिलता रहता है। इस शो को शुरू हुए अभी दो हफ्ते हुए हैं, लेकिन शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

वहीं ‘संडे का वार’ एपिसोड में बिग बॉस ओटीटी के होस्ट, निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल की जमकर क्लास लगाई है। दूसरी ओर बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट सुयश राय ने करण जौहर को खरी-खोटी सुनाते हुए उन्हें लूजर कहा है।

 

दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस ओटीटी के ‘संडे का वार’ एपिसोड का एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में करण जौहर दिव्या अग्रवाल की जमकर क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी एक एपिसोड में दिव्या अग्रवाल ने कहा था कि वह करण (जौहर) को नॉमिनेट करना चाहेंगी। इस बात को करण जौहर ने ‘संडे का वार’ एपिसोड में उठाया और दिव्या अग्रवाल की क्लास लगा दी।

 

इस पर दिव्या अग्रवाल ने करण से कहा कि उन्होंने वह बात बस मजाक में कही थी। इसके बाद करण ने दिव्या से कहा कि अगर वह उनका सम्मान नहीं कर सकतीं तो उन्हें शो के अंदर उनका नाम नहीं लेना चाहिए। इस पर दिव्या अग्रवाल जवाब देने की कोशिश करती हैं लेकिन करण जौहर उनसे आगे कहते हैं कि वह शो के होस्ट हैं जबकि दिव्या सिर्फ कंटेस्टेंट हैं। इसलिए उन्हें अपनी सीमाओं का पता होना चाहिए।

करण जौहर यहीं नहीं रुकते वह दिव्या अग्रवाल की क्लास लगाते हुए आगे कहते हैं कि वह उनके साथ बिग बॉस खेलने की कोशिश न करें, वह बिग बॉस के घर का हिस्सा नहीं हैं। इस दौरान करण जौहर की आवाज काफी ऊंची रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *