बिग बॉस ओटीटी: शुरू हुआ घरवालों के बीच लड़ाई, अक्षरा-शमिता में हुई बड़ी लड़ाई, आग बबूला अक्षरा ने कहा की ”बिहार-यूपी से हु तो क्या हुआ?”

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK) 

बिग बॉस ओटीटी’ को शुरू हुए एक हफ्ता भी नहीं बीता है कि घरवालों के बीच खूब लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। प्रतीक सहजपाल तो घर के लगभग हर सदस्य के साथ भिड़ ही चुके हैं। शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल का भी प्रतीक के साथ खूब झगड़ा हुआ। शमिता शेट्टी का हाल ही प्रतीक सहजपाल पर खूब गुस्सा निकला था और अब उनकी भिड़ंत हुई अक्षरा सिंह के साथ।

अक्षरा सिंह के बिहार से होने को लेकर जब बातें कहीं गईं तो अक्षरा को गुस्‍सा आ गया। वीडियो में बिहार व उत्‍तर प्रदेश के आत्‍म सम्‍मान के लिए लड़ती दिख रहीं अक्षरा सिंह घरवालों को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं। वे शो में शमिता शेट्टी से भी भिड़ जाती हैं।बिग बॉस में एंट्री के पहले उन्‍होंने अपने को-स्‍टार पवन सिंह से रिलेशनशिप को लेकर भी मीडिया से बात की थी।

बताया जा रहा है की इस लड़ाई की शुरुवात खाने को लेकर हुई थी। दरअसल अक्षरा को शिकायत थी कि उन्हें सही ढंग से खाना नहीं मिल रहा है। इसकी शिकायत वह अन्य घरवालों से करती हैं। चूंकि दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी किचन की ड्यूटी संभाल रही हैं, इसलिए वह इस बारे में उन दोनों से भी बात करती हैं।

अक्षरा इस बात से दुखी थीं कि शमिता सभी घरवालों से कह रही थीं कि वो लोग ग्लूटन फ्री फूड न खाएं जोकि घर में खास तौर पर उनके और नेहा भसीन के लिए भेजा गया है। लेकिन शमिता घरवालों से कह रही थीं कि उन्हें मेडिकल प्रॉब्लम है इसलिए वह नॉर्मल खाना नहीं खा सकती हैं।

इन सब के वह बिहार-यूपी वाले बात पर भी काफी नाराज़ नज़र आती हैं। गुस्से से कांपते हुए वे सबों को उनसे दूर चले जाने को कहतीं हैं। बताती हैं कि उनका बीपी बढ़ रहा है। अक्षरा सिंह कहतीं हैं कि वे यूपी-बिहार से हैं तो क्या हुआ? उनको इंग्लिश नहीं आती, उनके घर नौकर नहीं हैं, लेकिन माता-पिता ने संस्कार सिखाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *