बिग बॉस ओटीटी: बिग बॉस में ग्लैमर और ड्रामा बढ़ाने के लिए एक्ट्रेस निया शर्मा की होगी एंट्री, बुधवार को दिखायी जाएगी उनकी एंट्री

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

टीवी और रिएलिटी शोज़ में अपनी बेबाकी और स्टाइलिश अंदाज़ के लिए मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अब बिग बॉस ओटीटी में एंट्री ले रही हैं। निया वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो का हिस्सा बनेंगी। निया ने इसकी पुष्टि कर दी है और सोशल मीडिया में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनके साथ उन्होंने दिलचस्प कैप्शन लिखा है।

बिग बॉस में ग्लैमर और ड्रामा बढ़ाने के लिए हर साल कुछ कंटेस्टेंट्स को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी जाती है। निया शर्मा बिग बॉस ओटीटी में यह ज़िम्मेदारी निभाने जा रही हैं। सूत्रों के मुताबिक़, निया की एंट्री शो में बुधवार को दिखायी जाएगी। इधर, निया ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो उस होटल की बतायी जा रही हैं, जहां शो में एंट्री से पहले उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया है।

इससे पहले निया ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिनमें वो लाल रंग की टू पीस ड्रेस में बेहद ख़ूबसूरत दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ निया ने लिखा- अघोरी। बता दें, निया को मेकर्स काफ़ी समय से बिग बॉस में लाने की प्लानिंग कर रहे थे, मगर एक्ट्रेस ने अब रजामंदी है।

2020 में ख़तरों के खिलाड़ी शो की विनर रहीं निया पहली बार बिग बॉस शो में नज़र आएंगी। निया नागिन 4 में नज़र आयी थीं, जिसके लिए उन्हें काफ़ी लोकप्रियता मिली। वैसे ऑफस्क्रीन निया अपने स्टाइल और बेबाकी के लिए काफ़ी चर्चा में रहती हैं।

मालूम हो की बिग बॉस ओटीटी 8 अगस्त को वूट सिलेक्ट पर शुरू हुआ था। छह हफ़्तों बाद यह शो कलर्स चैनल पर बिग बॉस 15 के रूप में शिफ्ट कर दिया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं, जबकि बिग बॉस 15 को सलमान ख़ान होस्ट करेंगे। शो में इस हफ़्ते ज़ीशान ख़ान को नियमों का उल्लंघन करने के लिए निकाल दिया गया था। ज़ीशान ने प्रतीक सेहजपाल को धक्का दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *