बिग बॉस ओटीटी 15 : जानिए पहले हफ्ते में कोण हुआ एलिमिनेट, किसकी सफर हुई ख़तम

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

बिग बॉस ओटीटी को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। पिछले रविवार को शुरू हुए बिग बॉस ओटीटी को एक हफ्ता हो गया है। एक ओर जहां आज के एपिसोड में पहला एलिमिनेशन हुआ तो वहीं दूसरी ओर काफी लड़ाई झगड़ा भी देखने को मिला। इसके साथ ही साथ करण जौहर ने भी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई।

शो में नेहा भसीन और मूस जट्टाना के मुद्दे को लेकर घर में दो पक्ष बनते दिखे। कुछ लोगों ने जहां नेहा को सही बताया तो वहीं घर के कुछ लोग मूस के पक्ष में नजर आए। वहीं इसके अलावा लेडीज बाथरूम में मूस और अक्षरा सिंह के गीले अंडरगार्मेंट्स का भी मुद्दा बना। इसके साथ ही साथ अक्षरा सिंह को लेकर भी शमिता, नेहा- राकेश बात करते नजर आए कि वो लेजी हैं और विक्टम कार्ड खेल रही हैं।

नेहा भसीन और प्रतीक के बीच भी झड़प देखने को मिली। जहां नेहा से प्रतीक ने कहा कि अगर मेरी बारे में बात कर रहे तो मेरे मुंह पर बात करो, जिस पर नेहा ने समझाया कि मैं तुम्हारे बारे में ही बात नहीं कर रही थी। वहीं शो में नेहा भसीन खुद से कहती नजर आईं कि न अच्छाई खत्म करनी है, न दिमाग लूस करना है और न ही गेम से बाहर होना है, मेरी अच्छाई मेरी वीकनेस नहीं बन सकती।

बता दें की इस हफ्ते निशांत- मूस, राकेश- शमिता और उर्फी नॉमिनेट थे। ऐसे में बिग बॉस ने दोनों कनेक्शन्स और उर्फी को टास्क दिया कि उन्हें 45 मिनट ऑडियंस को एंटरटेन किया। ऐसे में सभी ने अपने अपने तरीके से एंटरटेन किया, जिसके बाद निशांत और मूस सेफ हुए। ऐसे में आखिर में राकेश- शमिता और उर्फी नॉमिनेट रह गए।

बता दें कि राकेश बापट- शमिता शेट्टी और उर्फी जावेद शो के पहले एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए थे। ऐसे में करण ने सबसे पहले राकेश, शमिता और उर्फी से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि वो शो से बाहर हो सकते हैं। इसके बाद तीनों ने अपने अपने जवाब बताए। वहीं जनता का फैसला सुनाते हुए करण ने बताया कि उर्फी का सफर यही खत्म होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *