शुरू हुआ बिग बॉस का धमाल, कुछ इस कदर हुई इन कन्टेस्टेंस की एंट्री

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

देश का सबसे बड़ा और फेमस रियलिटी शो बिग बॉस आज शुरू हो गया है। शो में इस बार कई नई चीजें होंगी और इस बार शो के होस्ट को भी बदल दिया गया है। बिग बॉस ओटीटी को सुपरस्टार सलमान खान ने बल्कि करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी की लाइव अपडेट्स के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ।

होस्ट करण जौहर के साथ मस्ती करने पहुंचे अर्जुन बिजलानी और करण वाही। दोनों ने करण के साथ मिलकर इश्क वाला लव गाने पर डांस किया। डांस दीवाने 3 के कोरियोग्राफर निशांत भट्ट की एंट्री बिग बॉस के मंच पर हो गई है।

निशांत के आने से पहले भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया ने करण से निशांत को छीनने को लेकर शिकायत की। निशांत ने रणबीर सिंह के फेमस गाने चन्ना मेरेया को कोरियोग्राफ किया था। निशांत के डांस दीवाने से जाने को लेकर भारती सिंह रोती नजर आईं।

निशांत भट्ट ने डांस दीवाने के मंच से विदा लेते हुए टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, करण वाही  और नोरा फतेही के साथ परफॉर्म किया। जीशान खान ने मिलिंद गाबा को बताया कि बिग बॉस में लड़कियों के आने के बाद उनसे सभी लड़कों को कनेक्शन बनाना होगा, इसके बाद ही उन्हें घर में जाने का मौका मिलेगा।

करण जौहर ने चुटकी लेते हुए कहा कि कनेक्शन लड़कियों से ही बनाना है और किसी से नहीं। सिंगर मिलिंद गाबा ने अपने फेमस गाने यार मोड़ दो पर बिग बॉस के मंच पर एंट्री ली, उन्होंने होस्ट करण जौहर को बताया कि वह पंजाबी हैं और यही उनके अंदर का ओटीटी है।

एक्टर जीशान खान अपनी अजीब-गरीब हरकतों के लिए जाने जाते हैं। अब बिग बॉस के मंच पर भी जीशान खान बाथरोब में पहुंचे हैं। वह इस बात का लॉजिक भी होस्ट करण जौहर को बताया, जीशान ने करण जौहर को भी बाथरोब पहनाया और उनके साथ राधा तेरी चुनरी गाने पर धमाकेदार डांस किया।

करण जौहर ने शो का आगाज कर दिया है। करण की धमाकेदार परफॉरमेंस के बाद शो के पहले कंटेस्टेंट्स आ चुके हैं। एक्टर राकेश बापत ने फिल्म सावरिया के आने जब से तेरे नैना पर परफॉर्म कर बिग बॉस के स्टेज पर एंट्री की, उन्होंने बताया कि वह बहुत उत्साहित हैं। राकेश ने कहा कि वह सबके दिमाग में झांकने वाले हैं।

बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर शो के प्रीमियर पर जबरदस्त परफॉरमेंस देने वाले हैं। वहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बिग बॉस के मंच पर ग्लैमर का तड़का लगाने पहुंचेंगी। बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत धमाकेदार होने वाली है और यह वीडियो इस बात का सबूत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *