सरारी पंचायत को यथावत रखने की भाई सनोज यादव ने की मांग

PATNA, DANAPUR (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)| सरारी पंचायत का मुख्य हिस्सा रहे उसरी खुर्द गांव को दूसरे पंचायत का हिस्सा नहीं बनाने एवं सरारी पंचायत को यथावत रखने की मांग को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता भाई सनोज यादव के नेतृत्व में ग्रामीणों ने उप मुख्यमंत्री रेणु देवी से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा है.

ज्ञापन में कहा गया है कि सरारी पंचायत को पूर्व की भांति ही रखा जाए. दानापुर प्रखंड के सरारी पंचायत के उसरी खुर्द गांव को दूसरे पंचायत में शामिल किये जाने की खबर पर भाजपा नेता भाई सनोज यादव के नेतृत्व में ग्रामीणों ने उपमुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा है.

मालूम हो कि स्थानीय अखबार में पिछले दिनों परिसीमन की खबर छपी थी, जिसमें उसरी खुर्द गांव को दूसरे पंचायत में शामिल करने की बात थी. इस खबर को देखकर स्थानीय लोगो में आक्रोश देखा गया. इस बाबत स्थानीय लोग पहले की तरह ही उसरी खुर्द गांव को सरारी पंचायत में ही रखे जाने को लेकर शुक्रवार को भाजपा नेता भाई सनोज यादव के नेतृत्व में उपमुख्यमंत्री से मिलकर उनको ज्ञापन सौंपा है. इस अवसर पर पंचायत प्रकोष्ठ के सुबोध यादव,दीपक ‌पटेल, हरिद्वार राय, मनोज यादव, कृष्णा राय आदि मौजूद थे.

रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *