ARL VEDIC AYUR ने उपलब्ध कराए बेरोजगारों को आयुर्वेद के क्षेत्र में रोजगार के विशेष अवसर

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK-डेस्क)|राजधानी पटना के होटल रिपब्लिक पटना में एआर एल वैदिक आयुर की तरफ से Emperor’s Group के फाउंडर एवं हेड बिजनेस कोऑर्डिनेटर’ मिस्टर उज्जवल कुमार’ ने सभी को आत्मनिर्भरता एवं एंटरप्रेन्योरशिप (उधमिता) की ट्रेनिंग दी कि किस तरह कोरोना जैसे संकटकाल में भी युवा पीढ़ी बिना किसी पूंजी के अपना एक बड़ा बिजनेस खड़ा कर सकते हैं.

जीवन की नाइ दिशा का बताया तरीका

कार्यक्रम में कोरोना जैसे आपातकालीन परिस्थिति में सैकड़ों लोगों को जहां स्वास्थ्य जागरूकता की ट्रेनिंग दी वही इस विषम परिस्थिति के कारण उभरी बेरोजगारी के संकट में भी अनेक युवाओं एवं युवतियों को आर्थिक संकट से उबारने तथा जीवन को एक नई दिशा देने का तरीका बताया.

मिला 1 लाख का बम्पर प्राइज
माइक्रो बायोलॉजिस्ट एवं वैदिक आयुर कंसलटेंट ‘मिसेज सविता कुमारी’ ने लोगों को इंसान के अंदर मौजूद अद्भुत सुरक्षा तंत्र कैसे काम करती है और वैदिक आयुर हेल्थ सप्लीमेंट्स से सुरक्षा तंत्र की शक्ति को कैसे बढ़ाया जा सकता है इसकी ट्रेनिंग दी. इस मौके पर ARL VEDIC AYUR की तरफ से 12 डिस्ट्रीब्यूटर्स को एक लाख बंपर प्राइस, एवं 19 डिस्ट्रीब्यूटर्स को बाइक का चेक प्रदान किया गया.

कार्यक्रम में उपस्थित गण

इस कार्यक्रम को सफल बनाया कार्यक्रम में उपस्थित विशेष अतिथि मिस्टर गुड्डू कुमार सोनी एवं ARL Emperor’s Group के जाने-माने लीडर्स मिस्टर अजीत कुमार ,मिस्टर मनीष कुमार ,मिस्टर सत्येंद्र कुमार, मिस्टर ओमप्रकाश ,मिस्टर नीरज कुमार, मिस्टर आनंद कुमार, मिस्टर विकास कुमार रजक, मिस्टर अरविंद कुमार ,मिस्टर जितेंद्र कुमार ,मिस्टर परशुराम कुमार, मिस्टर नीतीश कुमार, मिसेज गायत्री सिन्हा, एवं मिस्टर चंदन कुमार ने जिनके नेतृत्व में बिहार झारखंड एवं कोलकाता से बहुत सारे लोगों ने कार्यक्रम में भाग लिया.

One thought on “ARL VEDIC AYUR ने उपलब्ध कराए बेरोजगारों को आयुर्वेद के क्षेत्र में रोजगार के विशेष अवसर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *