भारत से मिली प्यार के बारे में कुछ ऐसा कहते हैं आतिफ, कहा यहां आना मेरी किस्मत में था जिससे मई बहुत खुश हुँ

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की भारत में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इनके कई सॉन्ग्स हिट हुए हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए इन्होंने काफी काम किया है। फिल्म ‘भारत’ का गाना ‘चाश्नी’ और टाइटल ट्रैक ‘पल पल दिल के पास’ आतिफ गाना चाहते थे। इन्होंने अपने फैन्स को कभी निराश नहीं किया है।

आतिफ असलम का कहना है कि इतने सारे हिट गाने देकर वह खुशी महसूस करते हैं। जिस तरह से लोगों ने उन्हें प्यार दिया है, वह खुद को खुशनसीब मानते हैं। साल 2019 में आई फिल्म ‘भारत’ के लिए आतिफ असलम ने ‘चाश्नी’ सॉन्ग अभिजीत श्रीवास्तव संग मिलकर गाया था।

वहीं, सनी देओल की फिल्म ‘पल पल दिल को पास’ को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी ती। एक इंटरव्यू में आतिफ ने कहा कि मेरी आवाज में ये दोनों गाने ज्यादा बेहतर लगते। आतिफ कहते हैं कि मैं सच कहूं तो कोई मलाल नहीं।

आप कुछ नहीं कर सकते, इसलिए मैं पलटकर नहीं देखता या यह नहीं सोचता कि मुझे गाने चाहिए थे वे दोनों गाने। मेरे लिए यही दिलचस्प बात है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में मैंने कई शानदार लोगों के साथ काम किया है, मुझे काफी मजा आया है। जिस तरह का प्यार लोगों से मुझे मिला है, मेरे लिए काफी है. वह मेरे दिल में बसता है।

आतिफ आगे कहते हैं कि मैं केवल एक चीज में यकीन रखता हूं, वह यह कि जो चीज मेरे लिए लिखी होगी वह मुझे मिलेगी। वह मेरे पास आएगी, जो मेरे लिए नहीं लिखी होगी, वह नहीं आएगी। मेरे हाथ में नहीं था कि मैं पाकिस्तान में ही रह जाऊं और बॉलीवुड के लिए गाने न गा सकूं, यह होना था, इसलिए हुआ और मुझे लगता है कि अच्छी बात होती है अगर आप चीजों को अपना लेते हो, जैसे वे आपके सामने आ रही हैं।

कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए आतिफ असलम ने अपनी आवाज दी है। इसमें ‘रुस्तम’ फिल्म से ‘तेरे संग यारा’, ‘तू जाने न’ और ‘तेरा होने लगा हूं’ गाने शामिल है। इसके अलावा आतिफ ने ‘रेस 2’ में ‘मैं रंग शरबतों का’ और ‘बस एक पल’ का गाना ‘तेरे बिन’ गाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *