परिवहन से जुड़े संगठनों ने नवनिर्मित पाटलिपुत्र बस पड़ाव पर बैठक की

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK-DESK)

पटना। नवनिर्मित पाटलिपुत्र बस पड़ाव पर परिवहन से जुड़े सभी संगठनों की एक बैठक राजकुमार झा महासचिव ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

बैठक में बिहार राज मोटर फेडरेशन के राज्य सचिव चंदन सिंह, ऑटो चालक संघ के जितेंद्र कुमार, बिजली प्रसाद, चुन्नू सिंह, रंजीत कुमार, देवेंद्र तिवारी, विजय नाथ राय, पटना जिला ऑटो चालक संघ के मुर्तजा अली, नवीन मिश्रा, बिहार राज्य ऑटो रिक्शा टेंपो चालक संघ के अध्यक्ष सुबोध विजय पटेल, ऑटो मेंस यूनियन के अध्यक्ष सुनील कुमार, संतोष कुमार,

ऑटो रिक्शा चालक संघ के देवेंद्र यादव, विजय कुमार राय, सचिव पटना ऑटो रिक्शा चालक संघ सुनील कुमार, बस मिनी बस चालक संघ सचिव सुनील कुमार, राज्य परिवहन कर्मचारी संघ महासचिव विजय धारी कुमार, पथ परिवहन कर्मचारी यूनियन के दीनानाथ, अध्यक्ष पटना ई रिक्शा चालक संघ के दीनानाथ ने भाग लिया।

बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव लिया गया कि देश में बेरोजगारी, महंगाई, पेट्रोल, डीजल के भाव में बेतहाशा वृद्धि आम जनता को ही प्रभावित नहीं कर रहा है बल्कि परिवहन से जुड़े मजदूरों और वाहन मालिकों को भी प्रभावित कर रहा है।

इसलिए ऑल इंडिया के आह्वान पर 27 तारीख को पूरा भारत बंद का जो निर्णय लिया गया है उसमें तमाम परिवहन मजदूर भी शामिल होंगे और पूरे बिहार में संकल्प लिया गया कि कहीं से एक भी कोई परिवहन चालू नहीं रहेगा अर्थात पूर्ण रूप से बंद होगा और इसके माध्यम से सरकार से मांग करता है कि अविलंब भारत की जनता और मजदूरों को हो रहे कठिनाइयों और महंगाई की मार को रोक लगाने के लिए सरकार कदम उठाए अन्यथा इसका परिणाम भारत सरकार को और बिहार सरकार को भुगतना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *