तेज प्रताप यादव के बयानों से नाराज जगदानंद सिंह को शायद इस बार गहरी चोट लगी है, पार्टी की तमाम कोशिशों के बाद नहीं पहुंचें राजद दफ्तर

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर पटना में राष्‍ट्रीय जनता दल का संकट खुल कर सामने आ गया है। तेज प्रताप यादव के लगातार अपमानजनक बयानों से जगदानंद‍ सिंह ने राजद कार्यालय आना पहले ही छोड़ दिया है।

जी हां आज पूरा देश धूमधाम से 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा है। इस मौके पर राजद प्रदेश कार्यालय में झंडोत्तोलन का कार्यक्रम आयोजित हुआ। राष्ट्रीय जनता दल दफ्तर में इस साल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने झंडा फहराया, लेकिन इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह न तो शामिल हुए और न ही उन्होंने झंडोत्तोलन किया।

बता दें की शनिवार की शाम पार्टी की ओर से दावा किया गया था कि प्रदेश दफ्तर में जगदानंद ही झंडोत्‍तोलन करेंगे। राजद की ओर से इसकी जानकारी इंटरनेट म‍ीडिया पर भी साझा की गई थी। पार्टी की तमाम कोशिशों के बावजूद वे राष्‍ट्रीय पर्व के मौके पर पार्टी दफ्तर में झंडोत्‍तोलन करने नहीं पहुंचे।

मालूम हो की बीते कई दिनों से बिहार की राजनीति में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की पार्टी से नाराजगी और दूरी को लेकर खबरें आ रही हैं। वहीं छात्र राजद की बैठक में तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह को लेकर कई बातें कही थीं और उनको हिटलर तक कह दिया था। इसके बाद से ही जगदानंद सिंह राजद प्रदेश कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करा रहे हैं।

हर साल तेजस्वी यादव अपने सरकारी आवास में परिवार यानी राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव और अन्य के साथ झंडोत्तोलन करते हैं। मगर इस साल उन्होंने राजद दफ्तर में झंडोत्तोलन किया। उनके साथ पार्टी का दूसरा भी कोई बड़ा नेता नजर नहीं आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *