तेजस्‍वी यादव की शादी के बाद तेजस्‍वी के मामा साधु यादव के आपत्तिजनक बयानों के खिलाफ भांजे तेजप्रताप यादव ने संभाला

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्‍वी यादव की शादी के बाद मामा साधु यादव के आपत्तिजनक बयानों तथा उसपर भांजा तेज प्रताप के जवाब का सिलसिला जारी है।

इस बीच साधु यादव को निशाने पर लेता एक भोजपुरी गाना वायरल हो गया है। उधर, बिहार के औरंगाबाद में पंचायत चुनाव के एक मुखिया प्रत्याशी ने कुछ मतदाताओं के वेाट नहीं देने से बौखला कर उनके साथ न केवल मारपीट की, बल्कि उनसे उठक-बैठक कराई तथा थूक भी चटवाई।

इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच पंचायत चुनाव के अंतिम चरण का मतदान शांतिपूर्ण रहा। अब कल मतगणना होगी।

तेजस्‍वी यादव के पटना आगमन को पूरी तरह गोपनीय रखा गया। आम तौर पर वे दिल्‍ली से पटना की यात्रा हमेशा हवाई मार्ग से करते रहे हैं।

इस बार वे सड़क के रास्‍ते पटना आए। वह भी ठंड की सर्द रात में वे करीब एक बजे अपने आवास पर पहुंचे। उनके कुछ नजदीकी लोगों को छोड़कर क‍िसी को इसका पता सुबह तक नहीं चला।

बताया जा रहा है कि तेजस्‍वी यादव अपनी पत्‍नी रचेल के साथ सड़क मार्ग से पटना पहुंचे। रविवार की देर रात करीब एक बजे वे पटना स्थित अपने आवास पर पहुंचे।

यहां उनकी मां राबड़ी देवी एक दिन पहले ही पहुंच चुकी थीं। बताया जा रहा है कि लालू परिवार की ओर से जल्‍द ही पटना में एक बड़ी पार्टी दी जा सकती है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्‍वी यादव अपनी पत्‍नी रचेल के साथ पटना आ गए हैं। बताया जा रहा है कि वे आज ही पटना जंक्‍शन के महावीर मंदिर में अपनी पत्‍नी के साथ पूजा-अर्चना करने जा सकते हैं।

इसके बाद वे पटनदेवी भी जा सकते हैं। हम इस खबर की सत्‍यता के लिए लालू परिवार से संपर्क स्‍थापित करने की कोशिश कर रहे हैं। जल्‍दी ही आपको इस बाबत सभी महत्‍वपूर्ण अपडेट हम दे सकेंगे।

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर लालू परिवार में मामा के हाई वोल्‍टेज ड्रामा के बीच एक भोजपुरी गाना वायरल हो गया है।

गाने के बोल हैं- ‘साधु मामा काहे पगला गइल बानी’ इसे भोजपुरी गायिका दीपांजली यादव ने गाया है। गाने में शादी को लेकर आपत्तिजनक बयानों के लिए साधु यादव को निशाने पर लिया गया है।

तेजस्वी यादव के शादी के बाद से मामा साधु यादव लगातार लालू परिवार पर हमलावर हैं। इस बीच युवा आरजेडी के नेता मूसा यादव ने इंटरनेट मीडिया पर अपने पोस्ट में साधु यादव की तारीफ कर दी। उन्‍हें पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने के आरोप में छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है।

बिहार में पंचायत चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग बीते दिन शांतिपूर्ण रही। राज्य निर्वाचन आयोग के अनुसार मतदान के दौरान कुशेश्वर स्थान में एक बूथ पर हंगामा के बाद दोबारा मतदान कराने का आदेश दिया गया है। इस मामले में 15 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। वैशाली में भी एक बूथ पर गलत बैलेट के कारण दोबारा मतदान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *