तेजस्‍वी यादव और राजश्री की शादी के बाद अब कयासों पर विराम लग चुका है, पक्ष-विपक्ष के नेता उन्‍हें बधाई दे रहे

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

तेजस्‍वी यादव और राजश्री की शादी के बाद अब कयासों पर विराम लग चुका है। पक्ष-विपक्ष के नेता उन्‍हें बधाई दे रहे हैं। भाजपा के कई नेताओं और मंत्रियों ने उन्‍हें शुभकामनाएं दी हैं।

पूर्व उपमुख्‍यमंत्री और राज्‍यसभा सदस्‍य सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री नित्‍यानंद राय, बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार के अब एक और मंत्री जीवेश मिश्रा ने भी तेजस्‍वी यादव को शुभकामनाएं दी हैं।

साथ ही यह भी कहा है कि अगर वे चाहेंगे तो सरकार उन्‍हें प्रोत्‍साहन राशि भी देगी। इस दौरान जीवेश मिश्रा तंज कसने से भी नहीं चूके।

पत्रकारों के पूछने पर मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि हम तो पहले ही शुभकामना दे चुके हैं। शुरू में तो सगाई की खबर आई थी। उसी समय हमने उन्‍हें बधाई दी थी।

मजाकिया लहजे में मंत्री ने कहा कि हम तो डरे हुए थे। क्‍योंकि कुछ दिन पहले वे राहुल गांधी से बहुत प्रभावित थे। डर था कि कहीं उस रास्‍ते पर निकल गए तो बिहार को बहुत नुकसान हो जाएगा।

लेकिन वे उस रास्‍ते पर नहीं गए इसलिए हमें तो इसको लेकर बहुत खुशी है। उनका दांपत्‍य जीवन मंगलकारी हो। दोनों खूब खुश रहें।

मंत्री ने कहा कि खुशी इस बात की भी है कि नई दुल्‍हन बिहार की धरती पर आ गई हैं तो दूल्‍हे राजा बिहार में ही रहेंगे। पहले ये होता था कि सत्र समाप्‍त होते ही दिल्‍ली चले जाते थे।

तब इतनी समझ नहीं होती थी कि वे बार-बार जा क्‍यों रहे हैं। लेकिन मामला तो कुछ और ही निकला। खैर अब वे दांपत्‍य जीवन में बंध गए हैं तो बिहार में रहें।

बिहार की जनता की सेवा करें। प्रोत्‍साहन राशि तो हमारी सरकार देती ही है। इसका डिमांड आएगा तो सरकार जरूर विचार करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *