सरकार आने पर हम यूपी के हर परिवार को नौकरी देंगे, योगी

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

रंजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

प्रयागराज मेजा। विधानसभा के सोरांव खेल मैदान में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रयागराज की धरती पर जब भी आता हूं तो मुझे महर्षि भारद्वाज जिन्होंने दुनिया का पहला गुरुकुल संस्थान स्थापित किया था कि याद आ जाती है।

बगल में ही श्रृंगवेरपुर है जहां के वाल्मीकि ऋषि ने रामायण को घर-घर पहुंचाने का काम किया। गंगा, जमुना, बरसाना की होली, गंगा जमुना सरस्वती महाकुंभ जैसी चीजों को कौन भूल सकता है। बीजेपी सरकार ने इन सब चीजों में बहुत आगे तक काम किया है‌।बीजेपी सरकार ने सब को मुफ्त में वैक्सीन लगवाया है।

सपा बसपा पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि अगर बसपा सपा की सरकार होती तो सारे वैक्सीन बिक गए होते। भाजपा सरकार ने सनातन धर्म को पूरे विश्व में फैलाया है। मेजा विधानसभा में भाजपा, अपना दल, निषाद पार्टी की संयुक्त रूप से प्रत्याशी नीलम करवरिया को जिताने की अपील करते हुए योगी ने कहा कि भाजपा विकास के लिए तत्पर है।

सत्ता में आने पर होली पर सबको रसोई गैस मुफ्त दिया जाएगा। घोषणापत्र में किए हुए तमाम चुनावी वादों का उन्होंने जिक्र किया। रैली में हजारों की संख्या में आए लोगों में योगी को लेकर काफी उत्साह था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *