पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी का नाम लिए बिना पीएम ने कहा कि आंतकवादियों पर मेहरबानी करने और उन्हें जेल से छुड़ाने के लिए लाल टोपी वाले सत्ता में आना चाहते

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बुधवार को एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि लाल टोपी वाले यूपी के लिए खतरे की घंटी हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी का नाम लिए बिना पीएम ने कहा कि आंतकवादियों पर मेहरबानी करने और उन्हें जेल से छुड़ाने के लिए लाल टोपी वाले सत्ता में आना चाहते हैं।

प्रधानमंत्री के बयान पर बिहार में लालू प्रसाद यादव के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने तंज कसा है। ट्वीट करके आरजेडी ने पूछा है कि क्या ‘लाल किला’ का भी नाम बदल कर ‘नारंगी किला’ किया जाएगा?

साथ ही एक ट्वीट में राजद ने तेजस्वी और अखिलेश की फोटो अपलोड कर लिखा है कि लाल टोपी हो या हरी टोपी, खाकी-नारंगियों के लिए ये हमेशा ‘रेड अलर्ट’ का सबब बनी रहेगी।

गोरखपुर में पीएम मोदी ने कहा कि पहले की सरकारों ने अपराधियों को संरक्षण देकर यूपी का नाम बदनाम कर दिया था। आज सभी माफिया जेल में हैं और निवेशक दिल खोल कर राज्य में निवेश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यही डबल इंजन का डबल विकास है। मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश भली-भांती जानता है कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है, जनता की तकलीफों से नहीं।

पीएम ने कहा कि लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए, घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, अवैध कब्जों के लिए, माफियाओं को खुली छूट देने के लिए। पीएम के बयान पर बिहार के मुख्य विपक्षी दल राजद ने तंज कसा।

लालू की पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया, क्या ‘लाल किला’ का भी नाम बदल कर ‘नारंगी किला’ किया जाएगा? माने PMO से पूछ रहे हैं।

वहीं एक अन्य ट्वीट में राजद ने अखिलेश और तेजस्वी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि लाल टोपी हो या हरी टोपी, ख़ाकी-नारंगियों के लिए ये हमेशा ‘रेड अलर्ट’ का सबब बनी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *