नेहा धूपिया ने तीन महीनों के बाद बताया बेटे का नाम

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने पिछले साल 3 अक्टूबर को बेटे को जन्म दिया था। इसके अलावा उनकी पहले से एक तीन साल की बेटी भी हैं, जिसका नाम ‘मेहर’ हैं। वैसे तो नेहा अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर ही रखती हैं।

यहा तक कि नेहा ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा तक भी रिवील नही किया हैं, पर शनिवार को नेहा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अखिरकार 3 महीने के बाद अपने बेटे का नाम बता ही दिया है।

नेहा धूपिया ने पोस्ट में लिखा, ‘हमारा बेटा गुरीक सिंह धूपिया बेदी। पोस्ट में नेहा ने एक पिक्चर भी शेयर की जिसमें नेहा, उनके पति अंगद बेदी, उनकी बेटी महर और बेटा गुरीक स्विमिंग पूल में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं।

 

नेहा धूपिया ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “हमें खुशी और बेहद गर्व है कि हम अपने बेटे और बेटी (मेहर) के नाम के साथ हम दोनों का नाम जोड़ पाए। अखिरकार तीन महीने बाद, अब आप जानते हैं कि हम उसे क्या बुलाते हैं।”

नेहा ने बताया कि गुरीक का अर्थ है एक व्यक्ति जो भगवान के साथ है, भगवान के द्वारा है और दुनिया की रक्षा करने वाला है। ऐक्ट्रेस ने कहा, ये एक डिफरेंट नाम है और हमें बहुत पसंद आया है। इस नाम की स्पेलिंग भी बहुत खूबसूरत और अलग है।

इस नाम का क्रेडिट मां(नेहा) और स्पेलिंग का श्रेय अंगद को जाता है। नेहा ने आगे बताया कि जहां उन्होंने अपने बेटे का नाम गुरिक रखा है, वहीं उनकी बेटी मेहर उसे बेबी कोआला (baby Koala) बुलाना ज्यादा पसंद करती हैं।

बता दें कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। इसी साल 18 नवंबर को नेहा धूपिया ने अपनी पहली बेटी मेहर को जन्म भी दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *