फुटबॉल खिलाड़ियों ने एसटीएफ जवानों पर दुर्व्यवहार करने का लगाया आरोप

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)| 

● श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम में प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ियों से भिड़े थे जवान

● शिकायत के लिए आवास पर पहुंचे खिलाड़ी,एसपी से नहीं हुई मुलाकात

शहर के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम के मैदान में सोमवार की सुबह खेल में बाधा उतपन्न करने को लेकर प्रैक्टिस कर रहे जिला फुटबॉल संघ के खिलाड़ियों और एसटीएफ के जवानों के बीच भिड़ंत हो गई. इस दौरान दोनों के बीच तूतू-मैंमैं शुरू हो गई. झगड़ा देख काफी लोग भी इकट्ठे हो गए. हालांकि झगड़ा बढ़ती इससे पहले बीच-बचाव कर शांत करवा दिया गया.

उसके बाद सभी खिलाड़ी एसपी आवास पर आवेदन लेकर पहुंच गए जहां खिलाड़ियों की मुलाकात एसपी से नहीं हो पाई. उसके बाद सभी खिलाड़ी शिकायत के लिए समाहरणालय पहुंचे. जिला फुटबॉल संघ के अनुराग कुमार सिंह और अमीत कुमार कुमार ने बताया कि कई वर्षों से एसटीएफ के जवान स्टेडियम में रह रहे हैं.

जहां मैदान में प्रत्येक दिन की तरह हमलोग प्रैक्टिस कर रहे थे इसी दौरान एक एसटीएफ जवान आया और फुटबॉल को पैर से मार दिया. जब खिलाड़ियों द्वारा फुटबॉल को टच कर खेल को डिस्टर्ब करने से मना किया गया तो आधा दर्जन से अधिक एसटीएफ जवान आ गए और खिलाड़ियों के साथ दुर्व्यवहार करने लगे.

इस दौरान गाली-गालौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए. लेकिन मामला कुछ आगे बढ़ता तबतक लोगों द्वारा बीच बचाव कर झगड़े को शांत करा दिया गया. वहीं खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि खिलाड़ियों का आरोप लगाते हुए बताया कि हमेशा एसटीएफ के जवानों द्वारा खेल में बाधा पहुंचाई जाती है.

संवाद सहयोगी संग विजय कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *