अभिषेक बच्चन के हाथ में फ्रैक्चर हुआ, इंस्टा पर अपनी फोटो शेयर कर चोट लगने की जानकारी दी

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को फिल्म के सेट पर चोट लगी है। उनके हाथ में फ्रैक्चर हुआ है, जिसकी वजह से एक्टर को सर्जरी करानी पड़ी है। अभिषेक बच्चन ने इंस्टा पर अपनी फोटो शेयर कर चोट लगने की जानकारी दी है।

एक्टर ने लिखा- पिछले बुधवार को चेन्नई में नई फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक्सीडेंट हुआ। मेरी दाया हाथ फ्रैक्चर हुआ है। इसे फिक्स कराने के लिए मुझे सर्जरी करानी पड़ी। इस वजह से मुंबई स्थित अपने घर का एक छोटा सा ट्रिप किया। सब पैचअप और कास्ट हो गया है।

अब फिर से चेन्नई वापस काम पर लौट आया हूं। कहते हैं ना कि… शो चलता रहना चाहिए। जैसे कि मेरे पिता कहते हैं कि मर्द को दर्द नहीं होता। आप सभी के दुआओं और मेरे जल्दी ठीक होने के मैसेजेस का शुक्रिया।

अभिषेक ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके हाथ में प्लास्टर चढ़ा हुआ है। अभिषेक की इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स समेत फैंस ने मैसेज किए हैं। बॉबी देओल ने लिखा- उम्मीद है तुम जल्दी ठीक हो जाओगे। श्वेता बच्चन ने लिखा- बेस्ट पेशंट, नव्या नंदा ने हार्ट इमोजी बनाए हैं।

इनके अलावा आनंद आहूजा, जेनेलिया डिसूजा, शिकंदर खेर, रितेश देशमुख, मनीष मल्होत्रा, सोनाली बेंद्रे, जोया अख्तर, करण जौहर, गौहर खान, विक्रांत मैसी समेत कई सेलेब्स ने जूनियर बच्चन के ठीक होने की कामना की है। अभिषेक बच्चन के कई मजेदार प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं।

वे बॉब बिस्वास में दिखेंगे, जिसे शाहरुख खान के प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। ये फिल्म 2012 की थ्रिलर फिल्म कहानी का स्पिन ऑफ है। ये एक सोशल कॉमेडी मूवी है, इसे रितेश शाह ने लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *