पप्पू यादव की रिहाई पर जिलाध्यक्ष ने किया रक्तदान, लोगों में बांटी मिठाई

PATNA (BIHAR NEWS NEWS NETWORK-DESK)

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

जमुई: जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव को मधेपुरा कोर्ट से अपहरण मामले में एडीजे निशिकांत ठाकुर की अदालत ने सोमवार को बाइज्जत बरी कर दिया। नेता की रिहाई पर जन अधिकार युवा परिसद जमुई जिलाध्यक्ष अविनाश प्रताप सिंह ने अपने साथियों के साथ रक्तदान किया।

रक्तदान उपरांत कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर मिठाई खिलाया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पप्पू यादव जी की रिहाई से पूरे प्रदेश में खुशी की लहर है, लोग रिहाई पर ही होली और दीपावली मना रहे हैं। सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं। हमलोग देश के संविधान और न्याय प्रक्रिया में भरोसा रखते हैं, जिसके सामने सत्ता पक्ष की साजिशों का परास्त होना तय था।

अविनाश ने कहा कि श्री पप्पू यादव जी ने पटना बाढ़, कोरोना महामारी के दौरान अनगिनत जरूरतमंदों का जीवन बचाने का काम किया। सत्ता पक्ष ने उन्हें साजिश के तहत जेल भेजा था। पप्पू यादव जी ने सम्पूर्ण बिहार में अस्पताल से लेकर शमशान घाट तक लोगों की मदद करने का कार्य किया था।

इसके लिए हाल ही में IMA (इंडियन मेडिकल एसोसिएशन) ने उन्हें कोरोना वारियर्स के अवार्ड से सम्मानित भी क़िया। रक्तदान करने वालों में युवा नेता अनिकेत सिंह वहाँ मौजूद अजित यादव, जिलामहासचिव मोहम्मद सरफराज,रंजन कुमार, सागर सिंह,दिनेश मोदी, मोहम्मद बेलाल, राजीव कुमार, नित्यानंद पांडेय, सड्डू, दिनेश मोदी, चन्दन भारद्वाज, सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *