बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने बड़ा बयान, तेजस्वी यादव ने कांग्रेस समेत महागठबंधन के अन्य घटक दलों को भी आगाह

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रशिक्षण शिविर में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कांग्रेस समेत महागठबंधन के अन्य घटक दलों को भी आगाह कर दिया कि संगठन को मजबूत बनाकर राजद भविष्य में अपने दम भी सभी सीटों पर चुनाव लड़ सकता है।

राजद के समर्पित कार्यकर्ताओं को उन्होंने सम्मान जनक पद देने का फिर वादा किया।
जिला एवं प्रखंड अध्यक्षों के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के पहले दिन तेजस्वी ने सभी वर्ग, जाति और धर्म को साथ लेकर संगठन को बूथ और पंचायत स्तर पर मजबूत करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर जीत का दावा किया। कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि सभी मतभेद भुलाकर जीत के लिए काम करें।

विदित हो कि महागठबंधन के घटक दल राजद और कांग्रेस के बीच कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर प्रत्याशी घोषित करने को लेकर तल्खियां बढ़ीं। एक दिन पहले राजद ने दोनों ही सीट पर उम्मीदवार घोषित कर दिए।

कुशेश्वरस्थान से गणेश भारती को तो तारापुर से अरुण कुमार साह को टिकट दे दिया। कांग्रेस के दावे के बावजूद कुशेश्वरस्थान पर राजद के प्रत्याशी के एलान पर कांग्रेस ने आपत्ति जाहिर की और कहा कि दोनों सीटों पर पार्टी अपने उम्मीदवार घोषित करेगी।

राजद ने यह भी कहा कि उसने कैंडीडेट का एलान करने से पहले कांग्रेस से बात की थी। जबकि कांग्रेस ने इसबात को सिरे से नकार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *