प्रोड्यूसर डायरेक्टर सोनू खत्री की जबरदस्त एक्शन रोमांस फ़िल्म प्रेम गीत के बाद प्रेम गीत 2 बड़े पर्दे पर लूट रही है लोगों का दिल

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|
अनुराग की रिपोर्ट

भोजपुरी फ़िल्म जगत ने आज के समय मे एक अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है। एक तरफ जहां भोजपुरी के कई गाने उनके दुहरे मतलब के तरह से फिल्माये जाने के कारण विवादों में रहती है वहीं इस तरह की भोजपुरी फ़िल्म का बड़े पर्दे पर प्रदर्शन भोजपुरी श्रोताओं का दिल लूट रही है।

प्रोड्यूसर सोनू खत्री हुए मीडिया से रूबरू

प्रोड्यूसर सोनू खत्री और लेखक ए बी मोहन ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह अपने एक पैटर्न पर काम करते हैं, उन्होंने कहा कि चर्चित होना तो सब चाहते हैं पर अच्छे काम के साथ सराहे जाने के साथ चर्चित होना एक आचि बात है जिसके लिए वह हर मुमकिन कोशिश करते हैं और यही कारण है कि उनके द्वारा बनाई गई फिल्मे भोजपुरी ऑडियंस के बीच मे काफी लोकप्रिय हैं।

लेखक ए बी मोहन ने मीडिया को फ़िल्म प्रेम गीत 2 की कहानी के बारे में बताया और कहा कि वह सांस्कृतिक भावनाओं को साथ मे लेकर एक मोर्डरन ट्रेंड का ध्यान में रखते हुए कहानी लिखते हैं। उन्होंने कहा कि हर कहानी किसी न किसी से प्रेरित होकर लिखी जाती है और इस वजह से भी किसी कहानी की महत्वता एक लेखक को समझना काफी जरूरी होती है।

मौके पर मौजूद रहे भोजपुरी फिल्मों के ज़बरदस्त उभरते एक्शन हीरो राहुल सिंह

रविवार को प्रेम गीत 2 के लिए आयोजित कांफ्रेंस में प्रोड्यूसर डायरेक्टर सोनू खत्री ने अपनी आने वाली नई फिल्मों का भी जिक्र किया। सोनू खत्री ने बताया कि वह ऐसी फिल्में बनाना चाहते हैं जिसमे रोमांस के साथ साथ एक्शन भी हो ताकि हर वर्ग के लोग परिवार के साथ बैठकर फ़िल्म का आनंद ले सकें. सोनू खत्री ने मीडिया से एक्टर राहुल सिंह को मुखातिब कराते हुए बताया कि राहुल सिंह उनकी आने वाली फिल्म के लीड एक्टर होंगे।

एक्टर राहुल सिंह आने वाली फिल्म जो कि देशभक्ति पर आधारित है कि चर्चा करते हुए काफी भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि वह हमेश से देश के लिए कुछ करना चाहते थे और फौज में जाना उनका एक सपना भी रहा है पर ऐसा हो नहीं पाया, उन्होंने प्रोड्यूसर डायरेक्टर सोनू खत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि सोनू जी की वजह से कमसेकम मैं अपने उन सपनों को चंद पलों के लिए जी पाऊंगा।

एक तरफ जहाँ भोजपुरी फ़िल्म जगत उभरती इंडस्ट्री के रूप में सामने आ रही है वहीं इस तरह की फिल्मों को बड़े पर्दे पर प्रकाशित करना भोजपुरी फ़िल्म जगत पर एक गौरव का छाप छोड़ने के बराब होगा। प्रेम गीत 2 की सफल प्रदर्शनी के बाद दर्शकों को भी सोनू खत्री द्वारा निर्मित फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *