मदारी खेल देखने के क्रम में वर्चस्व की लड़ाई में चली गोलियां

JAMUI (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)| जमुई जिले के सिकन्दरा थाना क्षेत्र के बिछवे गाँव में 14 दिसम्बर सोमवार को रात्रि 10:30 बजे के करीब मदारी खेल देखने के क्रम में वर्चस्व की लड़ाई हुई और रंजीत यादव पिता रामदास यादव वगैरह ने प्रवीण कुमार पिता दशरथ महतो को गाली ग्लोज करते हुए गोली मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

मृतक के पिता 52वर्षीय दशरथ महतो ने सिकन्दरा थाना में लिखित आवेदन देकर अपने पुत्र के हत्यारे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया.
जिले में बढते अपराधों और नक्सलियों की हर गतिविधियों पर पैनी नजर रखे जिले के कानून प्रिये कर्तव्यनिष्ठ आरक्षी अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने उक्त हत्या काण्ड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर सख्त दिखे.

न्यायालय के आदेश पर उक्त हत्या काण्ड के मुख्य अभियुक्त रंजीत यादव के घर एसडीपीओ डा राकेश कुमार के नेतृत्व में सिकन्दरा थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार एवं पुलिस बल के जवानों ने कुर्की जब्ती की.
कुर्की जब्ती के दौरान एसडीपीओ डा राकेश कुमार ने बताया कि इसके बाद भी अभियुक्त अपने आप को सरेंडर नहीं करता है तो आगे उनके जमीन पर भी कुर्की जब्ती की प्रक्रिया की जायेगी. इसके साथ ही उन्होंने जिले के तमाम अपराधियों को सख्त संदेश दिया कि किसी भी परिस्थिति में अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा और कानून के तहत सख्त कारवाई की जाएगी.

जमुई से विजय कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *