बिग बॉस ओटीटी की सबसे चर्चित जोड़ी रही शमिता शेट्टी और राकेश बापट शो के खत्म हो जाने के बाद भी चर्चा में, अपने रिलेशनशिप को किया कंफर्म?

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK-DESK)

बिग बॉस ओटीटी की सबसे चर्चित जोड़ी रही शमिता शेट्टी और राकेश बापट शो के खत्म हो जाने के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं। राकेश और शमिता की जोड़ी को शो के दौरान खूब पसंद किया गया। शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे को पसंद करने की बात कुबूल की थी।

जिसके बाद अब घर से बाहर आकर दोनों एक दूसरे के साथ डेट पर भी गए थे। हलांकि अब तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा थ। लेकिन अब लगता है कि राकेश और शमिता ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया।

बीते दिन शमिता शेट्टी और राकेश बापट एकसाथ डिनर डेट पर नजर आए थे। दोनों को पैपराजी ने अपने कैमरा में कैद किया था। जिसके बाद दोनों के फैंस के बीच भी खासी खुशी देखने को मिली।

लेकिन लगता है कि राकेश और शमिता ने अब अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है। दरअसल राकेश बापट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर तो ऐसी ही लगता है।

राकेश बापट ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में राकेश और शमिता एक दूसरे काहाथ तामे हुए हैं। तस्वीर में दोनों के केवल हाथ ही नजर आ रहे हैं। इसके साथ राकेश ने लिखा, ‘तुम और मैं…’ इसके साथ ही उन्होंने #shara का भी इस्तेमाल किया है।

वहीं राकेश की इस पोस्ट को शमिता शेट्टी ने भी री-शेयर किया है। अब इसे देख राकेश और शमिता के फैंस भी अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *