कॉमेडी से सबके दिलों पर राज करने वाला कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक विवाद में फांसा, अदालत में एफआईआर दर्ज करवाई गई

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK-DESK)

अपनी कॉमेडी से सबके दिलों पर राज करने वाले स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक विवाद में फंस गया है। कपिल के शो के ख़िलाफ़ मध्य प्रदेश की शिवपुरी सीजेएम अदालत में वाद दायर किया गया है।

वादकर्ता वकील की ओर से दाखिल अर्जी में आरोप लगाया गया है कि शो में दिखाए गए कोर्टरूम सीन से अदालत की छवि खराब की गई है। इस मामले की सुनवाई एक अक्टूबर को होनी है।

द कपिल शर्मा शो के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग करने वाले अधिवक्ता सुरेश धाकड़ ने बताया कि शो में 19 जनवरी 2020 को एक एपिसोड के दौरान अदालत का दृश्य दिखाया गया था, जिसमें कपिल शर्मा अधिवक्ता की भूमिका में थे। दृश्य में दिखाया गया कि अदालत में जज के सामने ही शराब पी जा रही है। अधिवक्ता सुरेश धाकड़ ने वाद दायर कर कहा है कि यह अदालत की मर्यादा के खिलाफ है।

इस दौरान जो भाषा इस्तेमाल की जा रही थी, उसमें भी अश्लीलता है। अधिवक्ता ने बताया कि पिछले वर्ष ही कलेक्टर और एसपी को इसकी शिकायत की गयी थी, जिसके बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद लॉकडाउन लग गया था। अब 24 अप्रैल 2021 को फिर से इस एपिसोड का रिपीट टेलीकास्ट किया गया।

अधिवक्ता ने कपिल शर्मा और सोनी टीवी के चैनल हेड के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सुरेश धाकड़ ने बताया कि न्यायालय की शरण में जाने से पहले इसे लेकर कोतवाली टीआई से लेकर कलेक्टर व एसपी तक को शिकायती आवेदन सौंप चुके हैं, लेकिन किसी ने कार्रवाई नहीं की है। इस कारण अब मामला न्यायालय में लेकर गया हूं।

बता दें, द कपिल शर्मा शो हाल ही में दोबारा शुरू हुआ है। इस बार शो में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, और सुमोना चक्रवर्ती नये अदाज़ में नज़र आ रहे हैं। अर्चना पूरन सिंह स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो में नज़र आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *