बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रांगण में निःशुल्क स्वास्थ जांच शिविर का किया गया आयोजन

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK-DESK)

बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन में राज्य के जाने माने सुपर स्पेशलिटी अस्पताल बिग अपोलो स्पेक्ट्रा हॉस्पिटल्स के साथ मिलकर निःशुल्क स्वास्थ जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस स्वास्थ जांच शिविर में बिग अपोलो स्पेक्ट्रा हॉस्पिटल्स के चार विभागों ( ओर्थपेडीक, न्यूरोलॉजी, यूरोलॉजी, गैस्ट्रोएंट्रोलोजी) के विशेषज्ञ चिकित्साक्यों द्वारा शिविर में आने वाले लोगों की की गई ।

एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री राम लाल खेतान ने स्वास्थ शिविर के आयोजन तथा इसके उपयोगिता के संबंध में बताते हुए कहा की बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन अपने मूल उद्देश्य राज्य के उद्योगिक विकास के साथ अनेक तरह के सामाजिक कार्यक्रम भी समय समय पर करता है।

स्वास्थ जागरूकता तथा स्वास्थ जांच शिविर का आयोजन भी बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन प्रायः करता रहता है। क्यूंकि हमारा मानना है की किसी भी क्षेत्र में अफलता का का पहला मूल मंत्र है शारारिक एवं मानसिक स्वास्थ।

श्री खेतान ने यह भी कहा की यद्धपि लोगों में स्वास्थ के प्रति सचेत रहने की प्रविर्ती जागृत हुई है फिर भी अन्य अनेक व्यवस्थाओं के कारण कभी कभी लोग स्वास्थ परीक्षण कराने में थोड़ी लापरवाही बरतते नज़र आते हैं। लेकिन इस प्रकार के स्वास्थ जांच शिविर आयोजित होने से लोग समय निकल के ज़रूर आ जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *