शुद्ध देसी रोमांस की रिलीज को हुए आठ साल पूरे, इस मौके पर फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाली दोनों ही अभिनेत्रियों ने फिल्म को याद किया

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK) 

साल 2013 में सुशांत सिंह राजपूत, परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म की रिलीज को आज पूरे आठ साल हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाली दोनों ही अभिनेत्रियों ने फिल्म को याद किया है।

फिल्म के साथ ही साथ वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और ऋषि कपूर को भी याद किया है।

परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में फिल्म की शूटिंग के समय की कुछ क्लिप्स को मिक्स किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में परिणीति ने लिखा, ‘मिस यू सुश। मिस यू ऋषि सर। आज आपको याद कर रही हूं।’

वहीं वाणी कपूर ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ वाणी कपूर ने एक लंबा चौड़ सा पोस्ट लिखा है।

वाणी ने लिखा, ‘आपको हमेशा अपनी शुरुआत याद रहती है और याद रहता है कि कहां से शुरू किया था। बहुत शर्मीली और शांत होने के बाद भी मैं अपनी पहली फिल्म में निर्भीक, कॉन्फीडेंट और गट्सी लड़की का किरदार निभा रही थी।

वाणी ने भी अपनी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत और ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखा, ‘ऋषि सर, मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती कि आपके साथ स्क्रीन शेयर करने का मेरे लिए क्या महत्व है।

बता दें कि फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ प्यार और शादी के बंधन में बंधने की कशमकश पर आधारित थी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में परिणीति चोपड़ा, सुशांत सिंह राजपूत और वाणी कपूर थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *