जरूरतमंद और विकलांग रेलकर्मचारियों के बीच सहायता राशि का वितरण

PATNA , KHAGAUL (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)| दानापुर रेल मंडल के डीआरएएम सुनील कुमार ने कर्मचारी कल्याण निधि से जरुरतमंद और विकलांग रेल कर्मचारियों के बीच सहायता राशि का वितरण किया.

इस से पहले डीआरएम कार्यालय के मुख्य द्वार पर आयोजित कल्याण सहायता वितरण समारोह के उद्घाटन संबोधन में डीआरएम सुनील कुमार ने कहा कि रोगों से पीड़ित,विकलांगों के साथ-साथ जरूरतमंद रेल कर्मचारियों को जरूरतों के अनुरूप सहायता राशि उपलब्ध कराना सिर्फ औपचारिकता ही नहीं सब से बड़ी मानव सेवा है.

इस मौके पर डीआरएम ने कुल पाँच चेक के माध्यम से जरूरतमंद रेलकर्मियों को गुजारा भत्ता एवं विकलांगता उपकरण क्रय हेतु, 1,25,000 रूपये (एक लाख पचीस हजार रूपये) की राशि दिए.सहायता पाने वालों में संजय कुमार सिंह, प्रमोद कुमार, सुभाष कुमार, हरीश कुमार झा एवं संजय कुमार शामिल थे. मालूम हो कि इस से पहले भी विगत दिनों कर्मचारी कल्याण निधि द्वारा ही रेलकर्मीयों के बच्चियों को स्कूल-कॉलेज आने-जाने हेतु 208 साईकिलों का वितरण किया गया था.

इस अवसर पर विभूति भूषण गुप्ता,अपर मंडल रेल प्रबंधक (परिचालन), महेश कुमार राय, अपर मंडल रेल प्रबंधक (इन्फ्रा) एवं सभी शाखा अधिकारी के साथ-साथ इ.सी.आर. के.यू. के महासचिव एस.एन.पी.श्रीवास्तव एवं ओबीसी एसोसिएशन के रविन्द्र कुमार सहित यूनियन एवं एसोशिएशन के अन्य सदस्य के अलावा मंडल के बहुत सारे रेलकर्मी उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन सुरजीत सिंह,वरीय मंडल कार्मिक अधिकारी ने किया।धन्यवाद ज्ञापन दिलीप पासवान, मंडल कार्मिक अधिकारी ने किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *