शहीर शेख और रुचिका कपूर के घर हुई गोदभराई की रस्म, जल्द गूंजेगी किलकारियां

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

टीवी सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ फेम अभिनेता शहीर शेखऔर उनकी पत्नी रुचिका कपूर जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। हाल ही में, रुचिका के लिए एक गोद भराई समारोह का आयोजन किया गया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। सेलिब्रेशन की इन फोटोज ने फैंस को खुश कर दिया है जिसमें ये मशहूर कपल इन खास पलों को इंजॉय करता दिख रहा है। पार्टी की लाजवाब तस्वीरों में उनके कई दोस्त भी नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में रुचिका कपूर और शहीर शेख नजर आ रहे हैं। रुचिका कपूर का बेबी बम्प भी तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है। शहीर और रुचिका ने बेबी शावर में अपने बच्चे को बेबी शेख नाम दिया है। इन तस्वीरों को देखकर शहीर और रुचिका के फैंस काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। तस्वीरों पर दोनों को बधाइयां देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

वहीं शहीर शेख के कई फैनपेज पर भी इन दोनों की तस्वीरें शेयर हो रही हैं। इन तस्वीरों में रुचिका कपूर गुलाबी रंग का गाउन पहनी हुई हैं। जिसमें वो बेहद खुश और खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस फंक्शन में शहीर और रुचिका के कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। इस दौरान रुचिका ने केक भी काटा। वहीं शहीर और रुचिका दोनों बेहद खुश नजर आए थे।

मालूम हो की कि शहीर शेख और रुचिका कपूर ने पिछले साल नवंबर में कोर्ट मैरिज की थी। कपल फिर शादी के बाद एक्टर के माता-पिता का आशीर्वाद लेने के लिए जम्मू गया और बाद में रुचिका के परिवार के साथ मुंबई में एक छोटा सा समारोह किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहीर शेख इन दिनों धारावाहिक ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में नजर आ रहे हैं। ये धारावाहिक का तीसरा सीजन है जो दर्शकों की डिमांड पर शुरू किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *