बिग बॉस ओटीटी : बिग बॉस संडे के वार में एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स को शो से बाहर किया गया, इन कंटेस्टेंट के जाने से आया फैंस को गुस्सा

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दर्शकों को इस हफ्ते काफी तगड़ा झटका लगा है, जिसके चलते वह शो और मेकर्स की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना कर रहा है। दरअसल बिग बॉस ओटीटी ‘संडे का वार’ एपिसोड में एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स को शो से बाहर कर दिया। जिसके चलते बहुत से दर्शकों ने सोशल मीडिया के जरिए बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स की आलोचना की है।

‘संडे का वार’ में इस बार होस्ट करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी से रिद्धिमा पंडित और उनके कनेक्शन करण नाथ को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। रिद्धिमा पंडित इस शो की चर्चित कंटेटेस्टेंट रही थीं, ऐसे में दर्शकों को उनका इतनी जल्द बाहर जाना रास नहीं आ रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बिग बॉस ओटीटी की आलोचना की है।

दरअसल आपसी सहमति नहीं होने के कारण बिग बॉस ने पिछले हफ्ते सजा के तौर पर सभी कंटेस्टेंट्स को एविक्ट होने के लिए नॉमिनेट किया था। हालांकि घरवालों को लगा था कि इस बार कोई एक ही कंटेस्टेंट शो से बाहर होगा लेकिन करण जौहर ने उन सभी को सबसे बड़ा झटका तब दिया, जब उन्होंने यह घोषित किया कि आज एक नहीं दो लोग घर से बाहर होंगे।

बिग बॉस ओटीटी के घर की सबसे प्यारी जोड़ी ने घरवालों को आखिरकार अलविदा कहा। रिद्धिमा और करण के एविक्शन की खबर सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स काफी भावुक हो गए। करण को दिव्या अग्रवाल के साथ-साथ कई घरवाले अपना भाई मानते थे।उनका शांत स्वभाव और प्यारा नेचर सभी को काफी पसंद था।

एलिमिनेशन की घोषणा करने के बाद करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी के एलिमिनेट कंटेस्टेंट करण नाथ को कहा कि आपको घर के बाहर भी लोगों ने खूब पसंद किया है। मैं जनता हूं कि आपके करियर के सफर में अपने काफी मुश्किलों का सामना किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *