राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने कहा है कि वे जनता दरबार लगाएंगे, बोले-तेजस्‍वी से मिलने से रोका गया

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद में अंदरूनी घमासान तेज होता जा रहा है। पार्टी में जारी विवाद के बाद शुक्रवार को तेज प्रताप यादव राबड़ी देवी के आवास पर मिलने पहुंचे थे। वे कुछ देर बाद ही गुस्से से तमतमाते हुए बाहर आए और कहा कि संजय यादव ने उन्हें तेजस्वी से बात करने से रोका। वह हम दोनों भाइयों की बातचीत में बाधा डाल रहे हैं। तेज प्रताप ने अब जनता दरबार लगाने की घोषणा की है।

मालूम हो कि राजद प्रदेश अध्‍यक्ष और तेजप्रताप के बीच विवाद के बाद पहली बार तेजप्रताप यादव अपनी मां के आवास पर शुक्रवार को तेजस्‍वी यादव से मिलने पहुंचे थे। करीब आधे घंटे बाद तमतमाए हुए तेजप्रताप राबड़ी आवास से बाहर निकले।

उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव के सलाहकार संजय यादव पर बड़ा आरोप लगाया। कहा कि जैसे ही उन्‍होंने तेजस्‍वी से बात शुरू की संजय यादव ने इंटरप्‍ट करना शुरू कर दिया। वह कौन होते हैं भाई-भाई के बीच बोलने वाले। उन्‍होंने कहा कि जो भी बात हुई है वह मीडिया के सामने रखेंगे।

तेज प्रताप यादव इन दिनों पार्टी नेताओं पर ही हमले बोल रहे हैं। शुक्रवार को आरोप लगाया कि संजय यादव अनुज तेजस्वी यादव से मेरी बातचीत में खलल डाल रहे हैंं। उन्होंने संजय यादव को प्रवासी सलाहकार बताते हुए कहा कि जो खुद हरियाणा में सरपंच तक नहीं बनवा सकता, वह तेजस्वी को क्या खाक मुख्यमंत्री बनवाएगा।

बता दें कि प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह से उपजे विवाद के बाद से तेजप्रताप यादव काफी नाराज चल रहे हैं। उन्‍होंने ऐलान कर दिया है कि जबतक जगदानंद सिंह पर कार्रवाई नहीं होती, वे पार्टी दफ्तर भी नहीं जाएंंगे। प्रदेश अध्‍यक्ष के हू इज तेजप्रताप कहने पर भी वे काफी गुस्‍से में दिखे।

इधर कार्रवाई की बात पर प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि कार्रवाई का अधिकार राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष को है। वे जो चाहेंगे करेंगे। उन्‍होंने यह भी कहा है कि आकाश यादव जब किसी पद पर थे ही नहीं तो उन्‍हें हटाने की बात कहां से आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *