पटना पहुंचे आरसीपी सिंह, भव्य तैयारी के साथ जदयू कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने किया उनका स्वागत

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

केंद्रीय इस्‍पात मंत्री और जदयू के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आरसीपी सिंह केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के बाद पहली बार पटना पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हालिया विस्‍तार में उन्‍हें अपने सहयोगी के तौर पर शामिल किया था। पटना एयरपोर्ट पर जदयू के प्रदेश अध्‍यक्ष उमेश कुशवाहा, तथा मौजूद बड़ी तादाद में अन्य जेडीयू के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया है।

हालांकि उपेंद्र कुशवाहा और उनके समर्थकों ने इस पूरे आयोजन से किनारा कर लिया है। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष कुशवाहा, आरसीपी के पटना पहुंचने से पहले ही यह कहते हुए जहानाबाद निकल गए कि उन्‍हें स्‍वागत समारोह की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

आरसीपी के स्‍वागत की जोरदार तैयारियां पार्टी कार्यकर्ताओं ने की है। कुछ ही दिनों पहले जदयू का नया राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनने के बाद ललन सिंह पटना आए थे, तब भी उनके स्‍वागत को लेकर कार्यकर्ताओं का उत्‍साह देखते बना था। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के अध्‍यक्ष पद छोड़ने के बाद आरसीपी को ही यह जिम्‍मेदारी मिली थी।

जदयू कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ केंद्रीय मंत्री का एयरपोर्ट पर स्‍वागत किया। पटना पहुंचने के बाद आरसीपी सिंह प्रदेश कार्यालय के लिए निकल चुके हैं. रोड शो करते हुए आरसीपी सिंह पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *