इस्‍पात मंत्री व जदयू के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष भारत सरकार के मंत्री बनने के बाद पहली बार 16 अगस्त को पटना पहुंचे आरसीपी सिंह, जानिए पूरी अनुसूची

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

16 अगस्त को केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह पटना पहुंचेंगे। वे केंद्र में जदयू कोटे से मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना आ रहे हैं। उनके जोरदार स्वागत के लिए जदयू नेता व कार्यकर्ता तैयारी कर रहे हैं। उनका स्‍वागत करने को अकेले गया जिले से 500 गाडि़यों से लगभग पांच हजार जदयू नेता व कार्यकर्ता उस दिन पटना आएंगे।

पटना एयरपोर्ट से लेकर बेली रोड होते हुए जदयू मुख्यालय पहुंचने वाले हर रास्ते को पार्टी जनों ने होर्डिंग-पोस्टरों से सजा दिया है। बिहार के हर जिले से उनके स्वागत में जदयू कार्यकर्ताओं के पटना आने की तैयारी है। कार्यकर्ताओं की सुविधा के लिए मिलर हाईस्कूल में दोपहर के भोजन की भी व्यवस्था रहेगी। पूरा स्वागत समारोह जदयू के आधिकारिक सोशल साइट पर लाइव भी चलाया जाएगा। इसको लेकर व्यापक इंतजाम किये गये हैं।

आरसीपी सिंह 16 अगस्त को पटना आने के बाद अगले तीन दिनों में पटना के अलावा नालंदा और शेखपुरा के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सप्ताहभर उनके बिहार प्रवास पर रहने की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार वह सोमवार को दोपहर 12:05 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

बताया जा रहा है की वे शेखपुरा मोड़, सरदार पटेल भवन, पुनाईचक, आयकर गोलंबर, रविन्द्र भवन होते हुए पार्टी मुख्यालय आकर दल के साथियों से मिलेंगे। 17 एवं 18 अगस्त को वे पटना, नालंदा एवं शेखपुरा जिलों में कार्यकर्ता-संपर्क एवं आभार-कार्यक्रम में भाग लेंगे। स्‍वागत को गया के अलावा नवादा से 230, अरवल से 190, जहानाबाद से 245 गाडिय़ों से कार्यकर्ता पटना पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *