मनोचिकित्सा में था किआरा अडवाणी का रुझाव, कहा यदि वो एक्ट्रेस ना होतीं तो अभी ये काम कर रही होतीं

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- DESK)

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का नाम भी बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज में शुमार होने लगा है। कियारा की परफॉर्मेंस को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शेरशाह’ में कियारा कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाया है।

फिल्म में कियारा की परफॉर्मेंस को भी काफी पसंद किया गया है। अब हाल ही में कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि यदि वो एक्ट्रेस ना होतीं तो अभी क्या काम कर रही होतीं। दरअसल हर बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस का एक प्लान बी तो जरूर होता है, कि यदि वो एक्टर या एक्ट्रेस नहीं बन पाया तो करियर में आगे क्या करना है। कियारा आडवाणी का भी प्लान बी तैयार था।

जी हाँ कियारा आडवाणी का रुझान शुरू से ही मनोचिकित्सक (Psychiatrist) की तरफ था। अब हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कियारा ने बताया है कि यदि वो एक्ट्रेस ना बनतीं तो बच्चों की मनोचिकित्सक (Child Psychiatrist) होतीं।

एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने अपनी फिल्म शेरशाह को लेकर भी बात की है। न्होंने बताया है कि शेरशाह को शूट करने का उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा। कियारा ने बताया कि, ‘शेरशाह की शूटिंग के दौरान मैंने जो कुछ सीखा, वह मेरा एक अनुभव था।

उन्होंने कहा की सेना के अधिकारियों और उनके परिवारों के प्रियजनों द्वारा किए गए बलिदान, जिन्हें मैं सलाम करना चाहती हूं क्योंकि वे गुमनाम नायक हैं, और वे रीढ़ की हड्डी की तरह होते हैं और एक सैन्य अधिकारी के लिए ताकत का स्तंभ होते हैं। मेरे लिए, मैं हमारी सेना और सेना के पीछे की सेना दोनों को सलाम करती हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *