पालीगंज के पूर्व बीजेपी व् कांग्रेस के नेता जनार्दन शर्मा का निधन, ये थी मौत की वजह

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

बिहार के राजनीतिक गलियारे से इस वक्त एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता जनार्दन शर्मा का निधन हो गया है। आपको बता दे की बीते कुछ दिनों से उनकी तबियत काफी ख़राब चल रही थी। हलाकि आज सुबह उनके निधन के बाद से राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर है। जनार्दन शर्मा पालीगंज विधानसभा सीट से विधायक रह चुके हैं।

गुरुवार की सुबह दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। जनार्दन शर्मा पटना के पालीगंज विधानसभा से 1996 से 2000 तक बीजेपी के विधायक रहे। कई चुनाव में हार के बाद उन्‍हें पहली बार सफलता 1996 के विधानसभा उपचुनाव में मिली थी। साल 2000 के चुनाव में जब बीजेपी ने उन्‍हें टिकट नहीं दिया, जब उन्‍होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया।

भारतीय जनता पार्टी के टिकट से उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि बाद में उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया था। जनार्दन शर्मा के निधन की खबर सामने आते ही कई कांग्रेस नेताओं ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की है। जनार्दन शर्मा लीवर की बीमारी से ग्रसित थे। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। बीते कुछ समय पहले गंभीर हालत में उन्‍हें पटना से दिल्‍ली ले जाया गया था, जहां उनका निधन होगया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *