एक बार फिर अपने बेटे की नाम की वजह से ट्रोल हुई करीना, तैमूर के बाद अब जहांगीर

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK)

करीना कपूर खान की पहली प्रेग्नेंसी की तरह उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी पर भी विवाद शुरू हो गया है। पहले बेटे तैमूर का नाम सामने आने पर करीना-सैफ को जमकर ट्रोल किया गया था। कहा जा रहा है की पहले हुई ट्रोलिंग से सबक लेते हुए सैफ-करीना ने काफी समय तक अपने दूसरे बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया था।

छोटे बेटे का निकनेम जेह है बस इतना रिवील किया था। लेकिन अब करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बुक प्रेग्नेंसी बाइबिल के रिलीज होते ही करीना के छोटे नवाब के नाम का भी खुलासा हो गया है। करीना के दूसरे बेटे का नाम जहांगीर है।

जैसे ही सैफीना के बेटे का पूरा नाम जहांगीर है ये मालूम पड़ा, सोशल मीडिया पर हेटर्स एक्टिव हो गए हैं। एक बार फिर सैफीना को उनके बेटे के नाम को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। ट्विटर पर करीना कपूर की जमकर आलोचना हो रही है, ट्रोल्स का कहना है कि करीना-सैफ मुगल शासकों की टीम बनाना चाहते हैं, पहले तैमूर और अब जहांगीर।

बता दें की जहांगीर मुगल साम्राज्य के चौथे सम्राट थे, वे अकबर के बेटे थे और उनका असली नाम सलीम था। लेकिन उन्हें शहंशाह जहांगीर के नाम से जाना जाता था। जहांगीर जिसका मतलब है- दुनिया को जीतने वाला। उनका जन्म 30 अगस्त 1569 में हुआ था। जहांगीर ने 22 सालों तक शासन किया था। जहांगीर के बारे में कहा जाता है कि वे कभी दरियादिल तो कभी क्रूर थे जहांगीर ने सिख गुरु अर्जन देव को मौत की सजा दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *