जमुई शहर में सोमवार की सुबह दो गुटों के बीच हुई मारपीट के बाद एक युवक की गोली मारकर हुई हत्या और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK – DESK) 

जमुई से विजय कुमार कि रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुई शहर में बायपास रोड स्थित प्रमिला रेस्ट हाउस के पास दो गुटों के बीच मारपीट के दौरान एक युवक को सीने और बांह में गोली मार दिया जिससे मौके पर ही युवक का मौत हो गई।

मृत युवक की पहचान कल्याणपुर वार्ड नंबर 21 निवासी बिनोद कुमार सिन्हा के 24 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार उर्फ ऋतु के रूप में हुई है। वहीं घायल युवक की पहचान कल्याणपुर वार्ड नंबर 21 निवासी सुनील यादव के 24 वर्षीय पुत्र विक्रम यादव के रूप में हुई है।

गोलीबारी की सूचना के उपरांत ग्रामीणों द्वारा गोली लगे युवक एवं घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने गोली लगे युवक को मृत घोषित किया तो वही इलाज करा रहे युवक विक्रम यादव सदर अस्पताल से इलाज के दौरान फरार हो गया।

जमुई शहर में दिनदहाड़े सरेआम फायरिंग में युवक के मौत की खबर से पूरे जिले में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना के उपरांत सदर अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

स्थिति को नियंत्रण करने के लिए जमुई एसडीपीओ कई थानों की पुलिस के साथ पहुंचे जिससे सदर अस्पताल परिसर पूरी तरह पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गोली लगने से युवक की मौत होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने जमुई शहर के कचहरी चौक पर युवक की लाश को रखकर लगभग एक घंटा सड़क जाम कर दिया वहीं मौके पर जमुई थाना अध्यक्ष चंदन कुमार सिंह ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम तुड़वाया।

इस मामले में जमुई एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने बताया कि परिजनों के अनुसार सभी आपस मे मित्र थे किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसमें गोलीबारी की घटना सामने आई है। सभी आरोपितों को चिन्हित कर लिया गया है जिसकी धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *