अब इंतज़ार ख़तम, बिग बॉस 15 ओटीटी आज से आज से शुरू, जानिए कब और कैसे देख सकेंगें, इस बार होगा बहुत कुछ अलग

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK -DESK)

बिग बॉस अपना नया सीजन आज से शुरू होने वाला है। बिग बॉस ओटीटी के नाम से शुरू होने वाले नए सीजन का इंतजार सभी फैंस को बेसब्री से है। इस बार ना सिर्फ बिग बॉस टीवी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट हो गया है, बल्कि इसमें और भी कई बड़े बदलाव किए गए हैं।

टीवी के इस सबसे विवादित रियालिटी शो का फैन्स हर साल इंतजार करते हैं। तो हम आपको बता दें कि इसा बार का ये सीजन 6 महीने तक चलने वाला है। शुरुआत के छह हफ्ते इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा। उसके बाद इसका टेलीकास्ट टीवी पर होगा।

इस बार सलमान खान की जगह शो को होस्ट करण जौहर शो होस्ट करेंगे। अपने ओवर-द-टॉप आउटफिट्स और फिल्मों में किए मशहूर करण जौहर खुद को बिग बॉस का बड़ा फैन बताते हैं। बिग बॉस के मेकर्स के लिए वो परफेक्ट मैच हैं, क्योंकि वह शो की क्रेजी वाइब्स को मैच करते हैं।

अभी तक शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। इन प्रोमो के बाद कुछ कंटेस्टंट के नामों का खुलासा भी हो गया है। तो चलिए जानते हैं की इस बार हम बिग बॉस कहा, कब और कैसे देख सकते हैं।

‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रीमियर वूट सेलेक्ट पर आठ अगस्त को रात आठ बजे से होगा। प्रतिदिन के एपिसोड सोमवार से शनिवार शाम सात बजे से आएगी, रविवार को इसे रात आठ बजे ही स्ट्रीम किया जाएगा। ‘बिग बॉस ओटीटी’ को वूट पर देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी है। सब्सक्रिप्शन के बाद ही आप अपने फोन लैपटॉप या टीवी पर सुविधानुसार इसे वूट ऐप या voot.com पर देख सकते हैं।

शो प्रीमियर की बात करें तो यह सिर्फ वूट पर ही उपलब्ध होगा। इसके अलावा इसे और कहीं नहीं देखा जा सकता है। लेकिन अगर आप इसके रिकॉडेड एपीसोड देखना चाहते हैं तो वो आप फ्री में देख सकते हैं। उसके लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं है।

अब अगर शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट की बात करे तो अभी तक प्रोमोज़ के हिसाब से इस बार बिग बॉस 15 में 12 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने वाले हैं। इन कंटेस्टेंट्स का नाम- नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, रिद्ध‍िमा पंडित, करण नाथ, दिव्‍या अग्रवाल, प्रतीक सेहजपाल, राकेश बापट, उर्फी जावेद, अक्षरा सिंह, जीशान खान, नेहा मलिक और पवित्रा लक्ष्‍मी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *