अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का पहला गाना रिलीज़, मिला बेहद शानदार रेस्पॉन्स

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK-DESK)

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का पहला गाना आज यानी 6 अगस्त को रिलीज किया गया है। इसमें अक्षय कुमार और वाणी कपूर की जोड़ी है।

गाने में दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका में हैं जबकि वाणी उनकी पत्नी का किरदार कर रही हैं। इनके अलावा फिल्म में लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम भूमिका में हैं। गाने को गुरनजर और असीस कौर ने गाया है।

वीडियो की शुरुआत में अक्षय कुमार गाना गाते हैं और गिटार बजाते हैं। वहीं वाणी प्यारी सी मुस्कान के साथ उन्हें देख रही होती हैं। गाने की शूटिंग अलग-अलग विदेशी लोकेशन पर की गई है। गाना रिलीज होने के साथ फैंस फिल्म को लेकर और एक्साइटेड हो गए हैं।

अक्षय कुमार ने गाने को शेयर करते हुए लिखा- ‘बेलबॉटम का मेरा पसंदीदा गाना “मरजावां” अब रिलीज हो गया है। शूटिंग के वक्त से इसकी धुन मेरे दिमाग में चढ़ी हुई है।‘ कोरोना महामारी के चलते पिछले काफी समय से फिल्म को टाला जा रहा था। आखिरकार अब ‘बेल बॉटम’ 19 अगस्त को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी।

दर्शक इसका मजा 3डी में भी देख सकेंगे। फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। इसके प्रोड्यूसर वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल आडवाणी हैं। अक्षय एक के बाद एक फिल्मों में व्यस्त हैं। उन्होंने सारा अली खान और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग काफी पहले ही खत्म कर दी। इसके अलावा अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *