पवित्र रिश्ता 2.0 का पहला लुक हुआ रिलीज़, अंकिता लोखंडे- शाहीर शेख की दिखेगी जोड़ी, फैन्स ने किया एक बार फिर सुशांत को याद

PATNA (BIHAR NEWS NETWORK- डेस्क)|

श्रेया की रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से इस बात की जानकारी सामने आयी थी कि एक बार फिर से लोकप्रिय शो पवित्र रिश्ता वापसी करने जा रहा है। इसकी पहली झलक सामने आ गई है। जहां अंकिता लोखंडे के शाहीर शेख दिखाई दे रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की जगह शो में शाहीर शेख को दी गई है।

आल्ट बालाजी ने पव‍ित्र रिश्ता 2 का फर्स्ट लुक सोशल मीड‍िया पर साझा किया है। इनमें अर्चना-मानव के अलावा और भी कैरेक्टर्स नजर आ रहे हैं। पिछले पार्ट में मानव की मां का किरदार निभाकर फेमस हुईं ऊषा नाडकरनी इस बार भी अपने पहले रोल में दिखाई दे रहीं हैं।

हाल ही में शो के कास्ट‍िंग डायरेक्टर आद‍ित्य सुरन्ना ने शाहीर शेख के सिलेक्शन पर बात की थी। उन्होंने कहा था- ”पव‍ित्र रिश्ता 2.0 पूरी तरह से डिजिटल है। ये सभी के लिए एक चैलेंज है। जो टास्क है वो सिर्फ मेरे लिए ही नहीं बल्क‍ि कास्ट किए गए एक्टर्स के लिए भी चुनौती है। अगर हम कोई नया शो दिखाते तो सबकुछ फ्रेश होता लेक‍िन सीर‍ियल ने पहले ही बेंचमार्क सेट कर दिया है, तो ये आसान नहीं होगा।”

आठ साल पहले बंद किए इस शो को ओटीटी पर लाया जाएगा। पवित्र रिश्ता 2.0 अब फिर से मानव और अर्चना की लव स्टोरी लेकर आ रहा है। पहले लुक में शाहीर शेख को देखने के बाद फैन्स को सुशांत सिंह राजपूत की याद जरूर आएगी। शाहीर शेख का लुक इस सीरियल बिल्कुल वैसा ही रखा गया है। ऑल्ट बालाजी द्वारा शेयर की तस्वीर में शाहीर शेख और अंकिता लोखंडे क्लैपबोर्ड के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं।

शाहीर शेख को बतौर मानव देखने के बाद एक बार फिर से साल 2009 की याद आ रही है जब इस शो से सुशांत ने मानव बनकर हर घर में एक काबिल बेटा, एक आदर्श पति के किरदार से प्यार बटोरा था। इस रोल से उन्हें देशभर में पहचान मिली और आज भी सुशांत के नाम से इस शो को जाना जाता है। सुशांत के इस शो को चोर्ने के बाद हितेन तेजवानी ने तीन साल यानी 2014 तक अंकिता के अपोज‍िट मानव की भूमिका निभाई।

अब नए मानव यानी शाहीर शेख के साथ अर्चना की ऑन-स्क्रीन जोड़ी कैसी दिखेगी, यह भी जल्द पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *